वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट और वनडे टीम घोषित, जानिए किसे मिला मौका

West Indies vs England: इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए अपनी टेस्ट और वनडे टीम घोषित कर दी है, इस अनकैप्ड खिलाड़ी को रखा बरकरार, जानिए पूरी टीम

By भाषा | Published: December 11, 2018 05:43 PM2018-12-11T17:43:24+5:302018-12-11T17:43:24+5:30

England announces test and ODI Squad for West Indies tour | वेस्टइंडीज दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट और वनडे टीम घोषित, जानिए किसे मिला मौका

इंग्लैंड ने विंडीज दौरे के लिए घोषित की टीम

googleNewsNext

लंदन, 11 दिसंबर: इंग्लैंड ने श्रीलंका में टेस्ट सीरीज में वाइटवॉश करने वाले खिलाड़ियों पर भरोसा कायम रखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

इसका मतलब हुआ है सरे के ओली पोप को टीम में जगह नहीं मिली है जिन्हें शुरुआत में श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया था लेकिन बाद में लायंस टीम की ओर से खेलने के लिए रिलीज कर दिया गया।

केंट के जो डेनली को इससे राहत मिली है। श्रीलंका के खिलाफ 3-0 की जीत के दौरान उन्हें पदार्पण का मौका नहीं मिला था लेकिन एक बार फिर वह बल्लेबाजी कवर के तौर पर टीम में शामिल हैं।

इंग्लैंड को अगले महीने शुरू होने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर तीन टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं। पंद्रह सदस्यीय वनडे टीम का भी चयन किया गया है।

टेस्ट टीम इस प्रकार है: 

जो रूट (कप्तान), मोईन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कर्रन, जो डेनली, बेन फोएक्स, कीटोन जेनिंग्स, जैक लीच, आदिल राशिद, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स।

वनडे टीम इस प्रकार है: 

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, टॉम कर्रन, जो डेनली, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Open in app