दलीप ट्रॉफी: इंडिया ग्रीन के क्रिकेटर को फील्डिंग के दौरान गर्दन पर लगी गेंद, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

Priyam Garg: बेंगलुरु में इंडिया रेड और रेड के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान रविवार को प्रियम गर्ग की गर्दन में गेंद लगने के बाद अस्पताल ले जाना पड़ा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 01, 2019 12:28 PM

Open in App

दलीप ट्रॉफी 2019 के मैच के दौरान रविवार को क्रिकेट मैदान पर एक भयावह घटना हुई। बेंगलुरु के अलूर क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे मैच के दौरान इंडिया रेड के खिलाफ खेल रहे इंडिया ग्रीन के खिलाड़ी प्रियम गर्ग के गर्दन पर गेंद लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा।  

ESPNCricinfo की रिपोर्ट के मुताबिक, गर्ग को ये चोट मैच के चौथे दिन रविवार को सिली पॉइंटस में फील्डिंग करते हुए गेंद उनकी गर्दन में लगने से लगी। 

गेंद गर्दन पर लगने के बाद हॉस्पिटल ले जाए गए प्रियम गर्ग

इस रिपोर्ट के मुताबिक, गर्ग गेंद लगने के बाद होश में तो थे, लेकिन उन्हें तेज दर्द हो रहा था, हालांकि उनके फिजियो ने चोट की जगह पर बर्फ लगाया। सावधानी के तौर पर उन्हें कुछ टेस्ट कराने के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

ये घटना इंडिया रेड की पारी के 138वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुई, जिसे राहुल चाहर ने फेंकी थी। प्रियम गर्ग ने आवेश खान के बैक फुट पंच पर खुद को गेंद की लाइन लाते हुए अजीबोगरीब ऐक्शन किया। गर्ग के हेलमेट में नेक गार्ड था, जिससे चोट का प्रभाव कम हुआ।

प्रियम गर्ग को इस महीने रायपुर में बांग्लादेश अंडर-23 टीम के खिलाफ होने वाले पांच वनडे मैचों के लिए भारतीय अंडर-23 टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।  

हालांकि, आवेश खान के पहले प्रथम श्रेणी अर्धशतक की मदद से इंडिया रेड ने पहली पारी में एक रन से बढ़त ले ली। आवेश ने अपनी 56 गेंदों पर 64 रन की पारी में दो चौके और 7 छक्के जड़े और दसवें विकेट के लिए संदीप वारियर के साथ 73 रन जोड़े, जिनमें वारियर का योगदान 5 रन ही था।

पहली पारी में बढ़त गंवाने के बावजूद, इंडिया ग्रीन की टीम लगभग फाइनल में पहुंच चुकी है, बशर्ते कि वे दूसरी पारी में जल्द ने सिमट न जाएं।

टॅग्स :दलीप ट्रॉफी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या