धोनी के टी20 टीम से बाहर होने पर सचिन का बयान, 'नहीं पता चयनकर्ताओं की मानसिकता क्या है'

Sachin Tendulkar and MS Dhoni: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एमएस धोनी के टी20 टीम से बाहर होने के बारे में कहा है कि चयनकर्ताओं की मानसिकता नहीं पता

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 02, 2018 12:55 PM

Open in App

एमएस धोनी के भारतीय टी20 टीम से बाहर किए जाने को लेकर भारतीय फैंस के बीच हैरानी और नाराजगी दोनों है। हाल ही में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए एमएस धोनी को नहीं चुना गया और ये उनके करियर में पहली बार है जब उन्हें भारतीय टीम से बाहर किया गया है, इसे कई विशेषज्ञ इस स्टार खिलाड़ी के टी20 करियर का समापन भी मान रहे हैं। 

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने धोनी के टी20 टीम से बाहर किए जाने के मुद्दे पर कहा है कि वे किसी मुद्दे पर अपनी राय देकर उसे प्रभावित नहीं करना चाहते हैं और उन्हें नहीं पता कि चयनकर्ताओं ने ये फैसला क्यों लिया है। 

एएनएआई को दिए एक इंटरव्यू में सचिन ने धोनी के टी20 टीम से बाहर होने के मुद्दे पर कहा, 'मुझे नहीं पता कि चयनकर्ताओं की क्या मानसिकता है और मैंने अपनी राय देकर किसी को प्रभावित नहीं करना चाहता हूं क्योंकि ड्रेसिंग रूम में और कप्तान, कोच और चयनकर्ताओं के बीच जो हुआ है, उसे उनके बीच ही रहना चाहिए।'

सचिन ने कहा, 'वे जो भी योजना बना रहे हैं, जो भी निर्णय लिया जा रहा है वह देश के सर्वश्रेष्ठ हित में होना चाहिए।'

वहीं धोनी के मुद्दे पर वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें वनडे के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि धोनी खुद चाहते थे कि टी20 में ऋषभ पंत को ज्यादा मौका मिले। कोहली ने साथ में ये भी कहा कि धोनी वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया का अहम हिस्सा बने रहेंगे।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरएमएस धोनीविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या