जब मैदान पर आ गई पतंग तो डेविड वॉर्नर ने बुमराह से कही दिल छू लेने वाली बात, मैच के बाद किया खुलासा

मैच के दौरान एक समय ऐसा हुआ जब पतंग के कारण मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा।

By सुमित राय | Published: January 15, 2020 3:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान पतंग ग्राउंड पर आ गई थी और मैच रोकना पड़ा था।मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने बताया कि जब पतंग मैदान पर आ गई तब क्या हुआ।

डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच की शानदार शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे में 10 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारत को पहले 49.1 ओवर में 255 रनों पर ऑल आउट कर दिया, फिर 37.4 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच के दौरान एक समय ऐसा हुआ जब पतंग के कारण मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। दरअसल, मैच के दौरान डेविड वॉर्नर ने देखा कि पतंग स्पाइडर कैम वायर में उलझी हुई थी। अंपायर अकेले पतंग को तार से छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे, फिर वॉर्नर ने पतंग को तार से छुड़ाने में मदद की।

मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने बताया कि जब पतंग मैदान पर आ गई तब क्या हुआ। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'वैसे तो यह पतंग का त्यौहार है और मैंने सुना है कि यह बहुत ही विचित्र है। यह स्पाइडरकैम में फंस गई थी और मुझे लगा कि यह थोड़ा खतरनाक है। तभी बुमराह मैदान पर आए और बस इसे पकड़ लिया। तब मैंने कहा, यह कुछ गरीब बच्चों की पतंग है। लेकिन हां यह बहुत विचित्र था। बहुत विचित्र।'

बता दें कि डेविड वॉर्नर ने इस मैच में शानदार गेंदबीाजी की और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वॉर्नर ने इस मैच में 112 गेंदों में 17 चौके और तीन छक्के की मदद से 128 रनों की नाबाद पारी खेली। वॉर्नर ने एरॉन फिंच (नाबाद 110) के साथ मिलकर 258 रनों की साझेदारी की और टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरजसप्रीत बुमराहभारत Vs ऑस्ट्रेलियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या