डेविड वार्नर ने शानदार मेजबानी के लिए श्रीलंका को कहा शुक्रिया, इंस्टाग्राम पर लिखी भावुक पोस्ट

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने श्रीलंका दौरे पर तीन टी20, पांच वनडे और दो टेस्ट मैच खेले। आखिरी टेस्ट मैच खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने श्रीलंका को शानदार मेजबानी के लिए धन्यवाद कहा है। वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी है।

By शिवेंद्र राय | Published: July 12, 2022 11:50 AM

Open in App
ठळक मुद्देखत्म हुआ ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका दौरावार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखी हैवार्नर ने श्रीलंका को शानदार मेजबानी के लिए धन्यवाद कहा है

दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का श्रीलंका दौरा समाप्त हो चुका है। बेहद मुश्किल राजनीतिक और आर्थिक हालात का सामना कर रहे श्रीलंका ने आखिरी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को पारी के अंतर से हराया और सीरीज को एक-एक से बराबर किया। अब जब ऑस्ट्रेलियाई टीम का श्रीलंका दौरा समाप्त हो चुका है तब सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखकर शानदार मेजबानी के लिए श्रीलंका की जनता को धन्यवाद कहा है।

वार्नर ने अपनी पोस्ट में लिखा, "बेहद कठिन समय के दौरान यहां हमारी मेजबानी करने के लिए श्रीलंका का शुक्रिया। आपने हमारे लिए अपनी बाहें खोल दी हैं और हम इस यात्रा को कभी नहीं भूलेंगे।  मैं आपके अद्भुत देश से इसलिए प्यार करता हूं क्योकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि हालात कैसे हैं, आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है और आप हमेशा स्वागत करते हैं। धन्यवाद।"

बता दें कि दूसरे और आखिरी टेस्ट में श्रीलंकााई क्रिकेट टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया था और ऑस्ट्रेलिया की मजबूत टीम को पारी और 39 रन से हराया था। इससे पहले श्रीलंका ने वनडे सीरीज 3-2 से अपने नाम किया था। टी20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया के नाम रही थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

प्रभात जयसूर्या रहे मैच के हीरो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका की जीत के नायक अपना पहला ही मैच खेल रहे प्रभात जयसूर्या रहे। अपने डेब्यू मुकाबले में ही प्रभात जयसूर्या ने 12 विकेट झटके और और अपनी टीम को जीत दिलाई। मध्यक्रम के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल ने भी मैच में दोहरा शतक लगाया था।

श्रीलंका को हुआ जीत का फायदा

इस जीत ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की रैंकिंग में  श्रीलंका को फायदा पहुंचाया है। श्रीलंकाई टीम अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में तीसरे नंबर पर आ गई है। वहीं, पहले नंबर पर काबिज रहने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को नुकसान हुआ है अब वह दूसरे नंबर पर खिसक गई है। पहले नंबर पर साउथ अफ्रीकी टीम मौजूद हैं। भारतीय टीम पांचवे नंबर पर मौजूद है।

टॅग्स :डेविड वॉर्नरश्रीलंकादिनेश चांदीमलश्रीलंका क्रिकेटक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या