डेविड वॉर्नर ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी का फनी टिकटॉक वीडियो, ठहाके लगाते आए नजर

David Warner: ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने शिल्पा शेट्टी का एक फनी टिकटॉक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्प फेस फिल्टर की मदद से चेहरा बदलकर ओपेरा गाती नजर आ रही हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 13, 2020 8:39 AM

Open in App
ठळक मुद्देडेविड वॉर्नर ने शिल्पा शेट्टी का एक फनी टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैशिल्पा इस वीडियो में मजेदार अंदाज में ओपेरा गाते नजर आ रही हैं, वॉर्नर नहीं रोक पाए हंसी

लॉकडाउन के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर के फनी टिकटॉक वीडियो हजारों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाते रहे हैं। ये स्टार ओपनर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के एक फनी वीडियो पर खुद की हंसी नहीं रोक पाया। 

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जहां ये ऐक्ट्रेस बेहद ऊंचे सुर में ओपरा गाते हुए नजर आ रही हैं, जबकि इस दौरान वह एक फिल्टर की मदद से फनी चेहरे भी बना रही हैं।

वॉर्नर ने शेयर किया शिल्पा शेट्टी का मजेदार वीडियो

इस पूरे वीडियो के दौरान वॉर्नर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वह खुद भी कई बार ऐसे फनी चेहरे बनाने वाले वीडियो शेयर कर चुके हैं। वॉर्नर ने शिल्पा शेट्टी को टैग करते हुए उनका वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'इसने मुझे बहुत हंसाया शिल्पा शेट्टी।'

पिछले महीने वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस के साथ 90 के दशक के एक सुपरहिट बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो शेयर किए थे।

उस वीडियो में वॉर्नर ने शिल्पा शेट्टी को टैग किया था, जो टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय सेलेब्रिटी हैं, और उन्होंने फैंस से पूछा था कि किसने बेहतर डांस किया है, उनकी पत्नी या शिल्पा शेट्टी ने? 

वॉर्नर और उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर अपने फनी टिकटॉक वीडियो के लिए काफी ऐक्टिव रहे हैं और लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस का मनोरंजन करते रहे हैं। 

टॅग्स :डेविड वॉर्नरशिल्पा शेट्टीटिक टॉक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या