रोहित शर्मा के बाद अब ये क्रिकेटर बनेगा पिता, सोशल मीडिया पर पत्नी ने किया खुलासा

इससे पहले डेविड वॉर्नर के बॉल टैम्परिंग में फंसने के बाद साल 2018 के शुरू में कैंडिस का गर्भपात हो गया था।

By भाषा | Published: January 1, 2019 11:08 AM2019-01-01T11:08:02+5:302019-01-01T11:08:02+5:30

david warner and candice warner reveals they are expecting 3rd child | रोहित शर्मा के बाद अब ये क्रिकेटर बनेगा पिता, सोशल मीडिया पर पत्नी ने किया खुलासा

डेविड वॉर्नर (फाइल फोटो)

googleNewsNext

सिडनी: प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने खुलासा किया है कि वह गर्भवती हैं। इससे पहले साल के शुरू में वॉर्नर के गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसने के बाद उनका गर्भपात हो गया था। कैंडिस वॉर्नर ने सोमवार की शाम को ट्विटर पर यह घोषणा की और इस तरह से परेशानियों से भरे 2018 का अंत सुखद समाचार से किया। 

साथ ही कैंडिस ने इंस्टाग्राम पर भी इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा, 'हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने इस वर्ष हमारे प्रति प्यार और सहयोग बनाये रखा। हम बेहद खुशी के साथ यह खबर आप तक साझा करना चाहते हैं कि वर्ष 2019 में चार सदस्यों के हमारे परिवार में पांचवां सदस्य आएगा।' 

इस दंपति के अभी दो बच्चे इवी माइ और इंडी राइ हैं। कैंडिस वॉर्नर ने मई में खुलासा किया था कि उनके पति पर एक साल का प्रतिबंध लगने और सिडनी में उनके संवाददाता सम्मेलन के एक सप्ताह बाद उनका गर्भपात हो गया था। 

वॉर्नर तथा पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का जबकि कैमरन बैनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया था।

Open in app