IPL 2020: मैच के बाद फूटा SRH के कप्तान डेविड वॉर्नर का गुस्सा, इन खिलाड़ियों को ठहराया हार का जिम्मेदार

लगातार दो मैच जीतने के बाद हैदराबाद को इस सीजन तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई के खिलाफ हार के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर गुस्से में नजर आए।

By अमित कुमार | Published: October 05, 2020 10:53 AM

Open in App
ठळक मुद्दे मुंबई के खिलाफ मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर टीम के बल्लेबाजों से नाखुश नजर आए।सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों को ठीक से पढ़ने में विफल रही। वॉर्नर ने कहा कि उन्हें चोटिल भुवनेश्वर कुमार की कमी महसूस हुई।

रविवार को मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराया। इस जीत के साथ मुंबई जहां टॉप पर पहुंच गई है, वहीं हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ गई है। हैदराबाद के लिए यह तीसरी हार रही। मुंबई के खिलाफ मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर टीम के बल्लेबाजों से नाखुश नजर आए। सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों को ठीक से पढ़ने में विफल रही। 

मैच में 44 गेंद में 60 रन की पारी खेलने वाले वॉर्नर ने कहा, 'उनके आंकड़े कहानी बयां कहते है। वे दोनों (बोल्ट और जसप्रीत बुमराह) आखिरी ओवरों के बेहतरीन गेंदबाज हैं। हम उनके खिलाफ बाउंड्री नहीं लगा सकें।' वॉर्नर ने कहा, 'मुझे लगता है, हमने परिस्थितियों का सही आकलन नहीं किया। दिन के समय पिच धीमी थी लेकिन जब गेंद पुरानी हुई तो शॉट लगाना और मुश्किल था।' 

वॉर्नर को खली इस गेंदबाज की कमी

वॉर्नर ने कहा कि उन्हें चोटिल भुवनेश्वर कुमार की कमी महसूस हुई। उन्होंने कहा, 'भुवनेश्वर के चोटिल होने से दो नए गेंदबाज टीम में आए। हम अभ्यास के दौरान इन चीजों पर काम कर सकते हैं। हम सही से यॉर्कर डालने में नाकाम रहे और सात-आठ फुलटॉस फेंकी।'' वहीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पिच धीमी थी और यहां 200 रन बनाना आसान नहीं था। 

जीत के बाद रोहित ने कही ये बड़ी बात

रोहित ने कहा, 'विकेट अच्छा लग रहा था, लेकिन यह थोड़ा धीमा था। इसलिए 200 से अधिक का स्कोर करना शानदार प्रयास था। हमने किसी लक्ष्य के बारे में नहीं सोचा था। हम अपने गेंदबाजों का समर्थन कर रहे थे और उन्होंने अपना काम किया।' 

टॅग्स :डेविड वॉर्नरकेन विलियम्सनरोहित शर्मामुंबई इंडियंससनराइजर्स हैदराबादIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या