डेविड मिलर ने की जमकर तारीफ, कहा- ऑलराउंडर के रूप में अश्विन काफी महत्वपूर्ण

राहुल ने 47 गेंद में 52 रन की पारी खेली जबकि अश्विन ने चार गेंद में नाबाद 17 रन बनाने के बाद 24 रन देकर दो विकेट चटकाए, जिससे किंग्स इलेवन ने लगातार दो बार से उबरते हुए सत्र की पांचवीं जीत दर्ज की।

By भाषा | Published: April 17, 2019 02:22 PM2019-04-17T14:22:22+5:302019-04-17T14:22:22+5:30

David Miller praises Kings XI Punjab captain R Ashwin for his all-round skills | डेविड मिलर ने की जमकर तारीफ, कहा- ऑलराउंडर के रूप में अश्विन काफी महत्वपूर्ण

डेविड मिलर ने की जमकर तारीफ, कहा- ऑलराउंडर के रूप में अश्विन काफी महत्वपूर्ण

googleNewsNext

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने ऑलराउंडर कौशल के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। अश्विन और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के अहम योगदान से किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात राजस्थान रायल्स को 12 रन से हराया। राहुल ने 47 गेंद में 52 रन की पारी खेली, जबकि अश्विन ने चार गेंद में नाबाद 17 रन बनाने के बाद 24 रन देकर दो विकेट चटकाए, जिससे किंग्स इलेवन ने लगातार दो बार से उबरते हुए सत्र की पांचवीं जीत दर्ज की।

मिलर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘अश्विन ने बल्ले और गेंद से शानदार योगदान दिया।’’ दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज मिलर ने कहा कि अश्विन ने सिर्फ गेंदबाजी में ही योगदान नहीं दिया बल्कि बल्लेबाज से भी उम्दा पारी खेलकर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया। उन्होंने कहा, ‘‘उसकी गेंदबाजी बेहद अच्छी रही। उसने काफी कम इकोनामी रेट से रन दिए और उसे विकेट भी मिले। हमारे गेंदबाजी विभाग में वह काफी महत्वपूर्ण है और उसने आज रात काफी अच्छी गेंदबाजी की और आगे बढ़कर टीम की अगुआई की।’’

मिलर ने कहा कि कुल मिलाकर टीम का प्रदर्शन खेल के तीनों विभागों में अच्छा रहा। किंग्स इलेवन पंजाब के मोइजेस हेनरिक्स हालांकि मैच से पहले जबकि स्पिनर मुजीब उर रहमान मैच के दौरान चोटिल हो गए जिससे टीम की चिंता कुछ बढ़ी है।

Open in app