धोनी ने स्पिनर्स की तारीफ की, हार के लिए कोहली ने इन खिलाड़ियों को बताया जिम्मेदार

धोनी ने बैंगलोर पर आईपीएल के मैच में छह विकेट से मिली जीत में अपने स्पिनर्स रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह के प्रदर्शन की तारीफ की।

By भाषा | Published: May 5, 2018 08:53 PM2018-05-05T20:53:51+5:302018-05-05T20:53:51+5:30

CSK vs RCB: MS Dhoni lauds spinners, Kohli blames it on dropped catches | धोनी ने स्पिनर्स की तारीफ की, हार के लिए कोहली ने इन खिलाड़ियों को बताया जिम्मेदार

धोनी ने स्पिनर्स की तारीफ की, हार के लिए कोहली ने इन खिलाड़ियों को बताया जिम्मेदार

googleNewsNext

पुणे, पांच मई। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर आईपीएल के मैच में छह विकेट से मिली जीत में अपने स्पिनर्स रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह के प्रदर्शन की तारीफ की, जबकि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कैच टपकाए जाने पर निराशा जताई।

धोनी ने मैच के बाद कहा कि स्पिनर्स को इस विकेट से टर्न नहीं मिल रहा था और मेरा मानना है कि उन्हें बेहतरीन गेंदबाजी की जरूरत थी। भज्जू पा और जडेजा ने वैसा ही किया। जडेजा ने विराट को आउट किया और भज्जू ने एबी को। एक टीम के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की।

आरसीबी के पार्थिव पटेल और युजवेंद्र चहल ने ड्वेन ब्रावो के कैच टपकाए जिस समय चेन्नई संकट में लग रही थी। कोहली ने कहा कि यह करीबी मुकाबला था। कैच छोड़ने से मैच नहीं जीते जाते। 

उन्होंने कहा कि हमारे लिए यह अच्छा दिन नहीं था। हमने कई विकेट गंवाए, लेकिन खेल में ऐसा ही होता है। हमने दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया। विकेट धीमा था और हम मौके नहीं छोड़ते तो नतीजा कुछ भी हो सकता था।

धोनी के लिए चिंता का सबब प्लेऑफ से पहले अपना गेंदबाजी संयोजन दुरूस्त करना है। उन्होंने कहा कि हम गेंदबाजी को लेकर थोड़े चिंतित हैं। पहले कुछ मैचों में कोई भी गेंदबाज आगे बढ़कर डेथ ओवरों के लिए तैयार नहीं था। नॉकआउट से पहले हमें डेथ ओवरों के लिए गेंदबाज तय करने हैं। इसे लेकर चिंता है और यही वजह है कि हम कुछ बदलाव कर रहे हैं।

Open in app