क्रिकेटर केदार जाधव के पिता हुए गुमशुदा, पुणे पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान

गुमशुदगी रिपोर्ट के विवरण के अनुसार, महादेव जाधव 5 फीट 6 इंच लंबा है, उसके चेहरे के बाईं ओर सर्जरी का निशान है और उसने सफेद शर्ट, ग्रे ट्राउजर, काली चप्पल और मोजे और चश्मा पहन रखा था।

By रुस्तम राणा | Published: March 27, 2023 09:19 PM2023-03-27T21:19:44+5:302023-03-27T21:37:01+5:30

Cricketer Kedar Jadhav's father goes missing, Pune Police launches search opration | क्रिकेटर केदार जाधव के पिता हुए गुमशुदा, पुणे पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान

क्रिकेटर केदार जाधव के पिता हुए गुमशुदा, पुणे पुलिस ने शुरू किया तलाशी अभियान

googleNewsNext
Highlightsपुलिस ने कहा कि खिलाड़ी ने सोमवार को अलंकार पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट के अनुसार केदार और महादेव जाधव पुणे शहर के कोथरूड इलाके के रहने वाले हैंमहादेव सोमवार को परिवार में किसी को बताए बिना घर से चले गए और वापस नहीं लौटे

पुणे: भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता गुमशुदा हो गए हैं। पुणे पुलिस ने मामले को दर्ज कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने कहा कि खिलाड़ी ने सोमवार को अलंकार पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने 75 वर्षीय महादेव सोपान जाधव की तलाश शुरू कर दी है।

गुमशुदगी की रिपोर्ट के अनुसार केदार और महादेव जाधव पुणे शहर के कोथरूड इलाके के रहने वाले हैं। महादेव सोमवार को परिवार में किसी को बताए बिना घर से चले गए और वापस नहीं लौटे। परिजन भी उसका पता नहीं लगा सके। सूचना मिलते ही अलंकार थाने की टीम ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और महादेव की तस्वीर वाली रिपोर्ट को पुणे के अन्य पुलिस थानों में तलाशी के लिए भेजी।

गुमशुदगी रिपोर्ट के विवरण के अनुसार, महादेव जाधव 5 फीट 6 इंच लंबा है, उसके चेहरे के बाईं ओर सर्जरी का निशान है और उसने सफेद शर्ट, ग्रे ट्राउजर, काली चप्पल और मोजे और चश्मा पहन रखा था। वह मराठी बोलते हैं और उनके दाहिने हाथ की उंगलियों में सोने की दो अंगूठियां हैं। हालांकि उसके पास मोबाइल नहीं था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र सहाणे के नेतृत्व में एक टीम ने तलाशी शुरू की है। अधिकारी ने अपील की कि महादेव जाधव के बारे में कोई भी जानकारी रखने वाले को पुणे शहर पुलिस से संपर्क करना चाहिए।
 

Open in app