कोरोना के कारण इस टीम ने खत्म किया वॉटलिंग, मैक्सवेल और फॉकनर के साथ करार

Glenn Maxwell, BJ Watling, James Faulkner: कोरोना वायरस के कहर की वजह से बीजे वॉटलिंग, ग्लेन मैक्सवेल और जेम्स फॉकनर का इंग्लैंड की काउंटी लंकाशर का इस सीजन के लिए करार हुआ खत्म

By भाषा | Published: April 18, 2020 6:37 AM

Open in App
ठळक मुद्देलंकाशर के पास वॉटलिंग, मैक्सवेल और फॉकनर को 2021 में फिर से साइन करने का विकल्प रहेगाकोविड-19 के कारण इंग्लैंड में प्रतियोगिताए 28 मई तक स्थगित हैं और इसके और बढ़ने की संभावना है

लंदन: न्यूजीलैंड के बीजे वॉटलिंग, ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और जेम्स फॉकनर कोरोना वायरस के कारण इस सत्र में लंकाशर के लिये नहीं खेल पायेंगे। इंग्लिश काउंटी क्लब ने शुक्रवार को यह घोषणा की। कोविड-19 के कारण इंग्लैंड में प्रतियोगितायें 28 मई तक स्थगित हैं और इसके और बढ़ने की संभावना है क्योंकि ब्रिटिश सरकार ने गुरुवार को तीन और हफ्ते का लॉकडाउन बढ़ा दिया है।

लंकाशर ने कहा कि उनके अनुबंध आपसी सहमति से समाप्त हो जायेंगे। हैंपशर ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लायन कोविड-19 के कारण इस सत्र में उनके लिये नहीं खेलेंगे। 

लंकाशर के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट पॉल  एलॉट ने कहा कि लंकाशर के पास इन तीनों को 2021 में फिर से साइन करने का विकल्प रहेगा।

उन्होंने कहा कि इस साल इन तीनों की गैरमौजूदगी से एक छोटा सीजन होने पर घरेलू खिलाड़ियों के लिए शानदार मौका होगा।

वहीं एलॉट ने ये भी ऐलान किया कि मई महीने में लंकाशर के खिलाड़ियों ने एकमत से अपने वेतन में 20 फीसदी की कटौती स्वीकार की है, जो रेड रोज क्लब के अन्य स्टाफ पर भी लागू होगी।

टॅग्स :काउंटी चैंपियनशिपग्लेन मैक्सेवलजेम्स फॉकनर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या