परेशान सुरेश रैना ने ट्वीट कर बीमार रिश्तेदार के लिए मांगा ऑक्सीजन, सोनू सूद बोले- 10 मिनट में पहुंच रहा है

कोरोना संकट के इस दौर में सोनू सूद की मदद के किस्से भी खूब चर्चित हैं। वे हर आम से लेकर खास की मदद में जुटे हैं। सुरेश रैना को भी उन्होंने मदद पहुंचाई है।

By विनीत कुमार | Published: May 06, 2021 9:34 PM

Open in App
ठळक मुद्देसुरेश रैना ने ट्वीट कर मेरठ में अपनी बीमार रिश्तेदार के लिए मांगी थी मददरैना के ट्वीट के कुछ देर बाद भी सोनू सूद का जवाब आया, उन्होंने रैना से डिटेल्स मांगीइसके बाद सोनू सूद ने ट्वीट कर ये भी बताया कि अगले 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलेंडर रैना की रिश्तेदार के पास पहुंच जाएगा

भारत इस समय कोरोवा की दूसरी लहर की चपेट में है। स्थिति बेहद खराब है और कई जगहों पर तो लोगों को ठीक से इलाज भी नहीं मिल पा रहा है। कई अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन तक की कमी की बात सामने आई है। आम से लेकर खास सभी को अच्छा इलाज हासिल करने में खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

ऐसी स्थिति में पिछली बार की तरह इस बार भी सोनू सूद लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं। यहां तक की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना को भी अपने एक रिश्तेदार के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर मदद भी मांगी लेकिन सोनू आगे आए और मदद पहुंचाने का वादा किया।

दरअसल, रैना ने अपने एक रिश्तेदार के बीमार होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा लिखा, 'मेरठ में मेरी ऑन्टी को तुरंत ऑक्सीजन की जरूरत है।' इसके साथ रैना ने उनकी उम्र और उन्हें हुई समस्या की भी जानकारी दी।

इस ट्वीट के कुछ देर बाद सोनू सूद ने जवाब दिया और कहा आप मुझे सारी डिटेल भेजिए। इसे हम पहुंचाने में कामयाब रहेंगे। साथ ही एक और ट्वीट में लिखा, 10 मिनट में ऑक्सीजन पहुंच रहा है भाई।'

इसके बाद सुरेश रैना ने ट्वीट कर उनकी मदद के लिए शुक्रिया कहा। बता दें कि पिछले महीने सोनू सूद भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बावजूद वे फोन के जरिए लोगों तक मदद पहुंचाने रहे थे।

बता दें कि भारत में बुधवार को संक्रमण के 4,12,262 नए मामले दर्ज किए गए तथा 3,980 लोगों ने इस महामारी से जान गंवाई।  इसके साथ ही संक्रमण के कुल मामले देश में 2,10,77,410 हो गए और मृतकों की संख्या 2,30,168 पर पहुंच गई है।

भारत में जिन 3,980 और लोगों ने जान गंवाई है उनमें से 920 की मौत महाराष्ट्र में, 353 की उत्तर प्रदेश में, 346 की कर्नाटक में, 311 की दिल्ली में, 253 की छत्तीसगढ़ में हुई।

 

टॅग्स :कोरोना वायरससोनू सूदसुरेश रैना

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या