Coronavirus: क्रिस गेल ने सुपरहीरो जैसी ड्रेस पहनकर किया लोगों को जागरूक, शेयर किया #StayAtHomeChallenge का वीडियो

Chris Gayle: वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल ने कोरोना से निपटने के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे स्टे ऐट होम चैलेंज के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए शेयर किया एक अनोखा वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 20, 2020 10:44 AM2020-03-20T10:44:35+5:302020-03-20T10:44:35+5:30

Coronavirus outbreak: Chris Gayle takes up Stay At Home Challenge, dressed as a superhero, watch video | Coronavirus: क्रिस गेल ने सुपरहीरो जैसी ड्रेस पहनकर किया लोगों को जागरूक, शेयर किया #StayAtHomeChallenge का वीडियो

क्रिस गेल ने सुपरहीरो जैसी ड्रेस पहनकर किया लोगों को कोरोना के खतरे के प्रति जागरूक (Instagram)

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में 10 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैकोरोना की वजह से दुनिया भर की ज्यादातर खेल प्रतियोगिताएं या तो स्थगित हो गई हैं या रद्द

दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे के बीच वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल ने 'स्टे ऐट होम चैलेंज' (घर में रहने का चैलेंज) लिया है। ये स्टार विंडीज खिलाड़ी सोशल मीडिया में शेयर एक टिक टॉक वीडियो में जमकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

कोरोना बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से गेल आगे आए हैं और उन्होंने #StayAtHomeChallenge लेने का फैसला किया है, जिससे लोगों को कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रकोप के बीच घर में रहने का महत्व समझाया जा सके। 

क्रिस गेल ने शेयर किया स्टे ऐट होम चैलेंज का टिकटॉक वीडियो 

इस टिकटॉक वीडियो में गेल एक सुपरहीरो के कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं और जमकर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें वह पुश अप करते और हैवीवेट उठाते हुए नजर आ रहे हैं। 

इसका उद्देश्य दुनिया भर में तबाही मचाने वाले कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए सोशल मीडिया में चल रहे 'स्टे ऐट होम चैलेंज' के बारे में जागरूकता फैलानी है। दुनिया भर की कई सिलेब्रिटीज ने कोरोना के खतरे से निपटने के लिए घर में रहने की जरूरत के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए स्टे ऐट होम चैलेंज लिया है।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने भी इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइज करने का एक वीडियो शेयर करते हुए इस समय का उपयोग वर्कआउट करते हुए खुद को सुरक्षित बनाने में करने को कहा है।

कोरोना वायरस के दुनिया भर में बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए सभी को सेल्फ-क्वॉरइंटाइन (खुद को अलगाव) में रखने की जरूरत पर बल दिया जा रहा है। इसके लिए #StayAtHomeChallenge कैपेंन चलाया जा रहा है। इस चैलेंज को लेते हुए खिलाड़ी घर पर फिटनेस ड्रिल कर रहे हैं।

Open in app