Coronavirus ने क्रिकेट फैंस को दिया एक और झटका, स्थगित हुई 7 मैचों की सीरीज

इनका आयोजन मई में किया जाना था लेकिन ब्रिटेन और आयरलैंड सरकार ने टूर्नामेंट नहीं कराने की सलाह दी क्योंकि इस समय यात्रा संबंधित पांबदियां लगी हुई हैं और लोगों के इकट्ठा होने पर भी रोक है।

By भाषा | Published: March 21, 2020 08:11 PM2020-03-21T20:11:54+5:302020-03-21T20:11:54+5:30

Coronavirus: Ireland series with Bangladesh postponed due to Covid-19 pandemic | Coronavirus ने क्रिकेट फैंस को दिया एक और झटका, स्थगित हुई 7 मैचों की सीरीज

Coronavirus ने क्रिकेट फैंस को दिया एक और झटका, स्थगित हुई 7 मैचों की सीरीज

googleNewsNext

कोराना वायरस के कारण आयरलैंड की बांग्लादेश के खिलाफ सात मैचों की श्रृंखला भी शनिवार को स्थगित हो गयी। इस श्रृखंला में तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच बेलफास्ट में खेले जाने थे जबकि चार मैच इंग्लैंड में आयोजित होने थे। इनका आयोजन मई में किया जाना था लेकिन ब्रिटेन और आयरलैंड सरकार ने टूर्नामेंट नहीं कराने की सलाह दी क्योंकि इस समय यात्रा संबंधित पांबदियां लगी हुई हैं और लोगों के इकट्ठा होने पर भी रोक है।

क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वारेन ड्यूट्रोम ने कहा, ‘‘हमारी जिम्मेदारी है कि हम खिलाड़ियों, कोचों, प्रशंसकों और समुदाय की रक्षा करें और आगामी महीनों में हम सबसे पहले सुरक्षा भरा रवैया अपनाने से हिचकिचायेंगे नहीं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का धन्यवाद करना चाहेंगे जिन्होंने इस फैसले पर पहुंचने में काफी सहयोग दिया। और तब हालात ठीक होंगे हम श्रृंखला की नयी तारीख तय करेंगे।’’ कोविड-19 महामारी के कारण 28 मई से पहले इंग्लैंड एवं वेल्स में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेला जायेगा।

Open in app