IND vs SA: कोरोना वायरस के प्रति सतर्क हुए खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल ने उठाया ये खास कदम

चहल ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह धर्मशाला जाते समय नई दिल्ली हवाईअड्डे पर मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 10, 2020 04:03 PM2020-03-10T16:03:28+5:302020-03-10T16:03:28+5:30

Coronavirus: India vs South Africa: Yuzvendra Chahal posts photo with face mask enroute to Dharamsala for 1st ODI | IND vs SA: कोरोना वायरस के प्रति सतर्क हुए खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल ने उठाया ये खास कदम

IND vs SA: कोरोना वायरस के प्रति सतर्क हुए खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल ने उठाया ये खास कदम

googleNewsNext

टीम इंडिया इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खौफ है और ऐसे में साउथ अफ्रीकी टीम ने विपक्षी खिलाड़ियों और फैंस के साथ हाथ मिलाने से भी इनकार कर दिया है।

वहीं भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इसके प्रकोप से बचने के लिए पूरी तरह से सतर्क नजर आए। धर्मशाला में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जाने वाले पहले मैच के लिए आयोजनस्थल पर जाते समय मास्क पहने हुए दिखाई दिए। 

चहल ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह धर्मशाला जाते समय नई दिल्ली हवाईअड्डे पर मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए चहल ने यह मास्क पहना है।

दक्षिण अफ्रीका को 12 मार्च से भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होगा। भारत ने धर्मशाला में अब तक चार वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उसने दो जीते और दो हारे हैं। धर्मशाला में तेज पिच है और इससे यहां ज्यादा स्कोर बनने की संभावना है।

Open in app