IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले RCB को बड़ी राहत, प्लेइंग इलेवन शामिल हो सकता है 10 करोड़ का यह खिलाड़ी

आरसीबी की टीम इस सीजन बल्लेबाजी में काफी मजबूत दिखाई दे रही है। हालांकि, गेंदबाजी में वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी अपना प्रभाव नहीं छोड़ सका है।

By अमित कुमार | Published: October 10, 2020 2:13 PM

Open in App
ठळक मुद्देआरसीबी के पास कोहली जैसा कप्तान और बल्लेबाज है जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फॉर्म में नजर आए।नीलामी के दौरान मॉरिस को आरसीबी की टीम ने 10 करोड़ में खरीदा था।मॉरिस आरसीबी से पहले दिल्ली टीम का हिस्सा थे।

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का सामना आज चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है। इस मुकाबले से ठीक पहले आरसीबी को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। विराट कोहली की टीम में दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मॉरिस को मौका दिया जा सकता है। फिट नहीं होने के कारण मॉरिस शुरुआती मुकाबले नहीं खेल सके थे। लेकिन अब उनके आने से टीम को मजबूती मिलेगी। 

नीलामी के दौरान मॉरिस को आरसीबी की टीम ने 10 करोड़ में खरीदा था। मॉरिस आरसीबी से पहले दिल्ली टीम का हिस्सा थे। दिल्ली की ओर से खेलते हुए मॉरिस ने गेंद और बल्ले दोनों ने कमाल का प्रदर्शन किया था। लेकिन आखिरी साल दिल्ली की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। जिसके बाद आरसीबी ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया। 

आरसीबी के पास कोहली जैसा कप्तान और बल्लेबाज है जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फॉर्म में नजर आए। युवा देवदत्त पडीक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है। एरोन फिंच से भी आक्रामक पारी की उम्मीद रहेगी। गेंदबाजी में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर को छोड़कर किसी ने प्रभावित नहीं किया। 

वहीं लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स में हरफनमौला केदार जाधव का पत्ता कट सकता है जो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दिलाने में नाकाम रहे थे। चेन्नई को जीत के करीब पहुंचकर दस रन से पराजय झेलनी पड़ी और जाधव की रक्षात्मक बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई। 

टॅग्स :विराट कोहलीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरचेन्नई सुपर किंग्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या