ऑस्ट्रेलिया में आग से तबाही, मदद को आगे आए खिलाड़ी, हर छक्के पर देंगे 250 डॉलर

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी शुरू हुए तीसरे टेस्ट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इस आग मे मारे गए लोगों को श्रृद्धांजलि देने के लिये हाथ में काली पट्टी बांधी।

By भाषा | Published: January 03, 2020 1:05 PM

Open in App

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावितों की मदद के लिये निक किर्गियोस और क्रिस लिन की अगुवाई में टेनिस और क्रिकेट जगत के सितारे आगे आये हैं जिन्होने अपने हर ऐस या छक्के पर नकद मदद देने का ऐलान किया है। अभी तक आग में कम से कम 18 लोग मारे गए हैं। किर्गियोस ने इस सत्र में लगाये हर ऐस पर 140 डालर देने की घोषणा की है। 

वहीं आस्ट्रेलिया की सामंथा स्टोसुर ने कहा, ‘‘मैं हर ऐस के लिये 250 डॉलर दूंगी क्योंकि मैं उतने ऐस लगा नहीं पाऊंगी जितने तुम लगाओगे।’’ एटीपी कप टूर्नामेंट के निदेशक टॉम लार्नर ने कहा कि दस दिवसीय टूर्नामेंट में लगाये जाने वाले हर ऐस पर राहत कोष में सौ डॉलर दिये जायेंगे। 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी शुरू हुए तीसरे टेस्ट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इस आग मे मारे गए लोगों को श्रृद्धांजलि देने के लिये हाथ में काली पट्टी बांधी। लिन और ग्लेन मैक्सवेल ने बिग बैश टी20 टूर्नामेंट के दौरान हर छक्के पर 250 डॉलर देने की घोषणा की।

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमक्रिकेट ऑस्ट्रेलियान्यूजीलैंड क्रिकेट टीमक्रिस लिन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या