चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में फिर नजर आएंगे धोनी, रैना और जडेजा, इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

माना जा रहा है कि विदेश खिलाड़ियों में ड्वायन ब्रावो ऐसे हैं जिन्हें सीएसके अपने साथ जोड़े रख सकती है। इसके अलावा फाफ डू प्लेसिस और ब्रैंडन मैक्कलम भी इस लिस्ट में नजर आ सकते हैं।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 23, 2017 11:00 AM2017-12-23T11:00:17+5:302017-12-23T11:15:49+5:30

chennai superkings may retain dhoni raina and jadeja in ipl 2018 | चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में फिर नजर आएंगे धोनी, रैना और जडेजा, इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

चेन्नई सुपरकिंग्स में धोनी होंगे रिटेन

googleNewsNext

दो साल के बैन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए)  में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स अपने सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को भी 11वें सीजन के लिए टीम में बनाए रखेगी। हालांकि, रविचंद्रन अश्विन को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक एक आईपीएल अधिकारी ने इसका खुलासा किया है।

अधिकारी के मुताबिक धोनी और रैना का सीएसके के साथ बने रहना लगभग पक्का है। लेकिन अश्विन को लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हैं जो फिलहाल इन दिनों भारतीय वनडे और टी20 टीम से भी बाहर चल रहे हैं। अश्विन ने पिछले करीब एक साल से कोई भी टी20 मैच नहीं खेला है। आईपीएल-2017 में हरफनमौला एमएस वॉशिंगटन के प्रदर्शन ने भी अश्विन के वापसी के मौके पर सवाल खड़े किए हैं।

वॉशिंगटन अच्छी बल्लेबाजी के साथ-साथ ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं। इसके अलावा माना जा रहा है कि विदेश खिलाड़ियों में ड्वायन ब्रावो ऐसे हैं जिन्हें सीएसके अपने साथ जोड़े रख सकती है। इसके अलावा फाफ डू प्लेसिस और ब्रैंडन मैक्कलम भी इस लिस्ट में नजर आ सकते हैं। 

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल यह साफ कर चुकी है कोई भी फ्रेंचाइजी नीलामी से पहले अधिक से अधिक पांच खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट सभी फ्रेंचाइजी 4 जनवरी, 2018 तक भेज सकते हैं।

Open in app