ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ कैमरन ग्रीन ने IPL 2023 नीलामी के लिए कराया रजिस्ट्रेशन, जानें क्या कहा

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने बताया कि उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की नीलामी के लिए पंजीकरण करा लिया है।

By मनाली रस्तोगी | Published: November 28, 2022 11:06 AM2022-11-28T11:06:07+5:302022-11-28T11:07:21+5:30

Cameron Green confirms availability for IPL 2023 auction | ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ कैमरन ग्रीन ने IPL 2023 नीलामी के लिए कराया रजिस्ट्रेशन, जानें क्या कहा

ऑस्ट्रेलियाई धाकड़ कैमरन ग्रीन ने IPL 2023 नीलामी के लिए कराया रजिस्ट्रेशन, जानें क्या कहा

googleNewsNext
Highlightsअगले सीजन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की मिनी-नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होनी है।कैमरन ग्रीन ने कहा कि मैंने इसके लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया है।उन्होंने कहा कि रोमांचक अवसर होगा।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने सोमवार को पुष्टि की कि उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की नीलामी के लिए पंजीकरण करा लिया है। ESPNcricinfo की रिपोर्ट के अनुसार, अगले सीजन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग की मिनी-नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होनी है। ग्रीन ने कहा, "मैंने इसके लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया है। रोमांचक अवसर होगा।"

cricket.com.au के पॉडकास्ट में कैमरन ग्रीन ने कहा, "बहुत सारे लोगों से बात करते हुए विशेष रूप से डब्ल्यूए (पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया) में आईपीएल में अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए वे इसके बारे में बहुत अधिक बात करते हैं। वे उन गुणवत्तापूर्ण कोचों के बारे में बात करते हैं, जिनके साथ आप हैं, आप जिन गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ियों के आसपास हैं। वे अपने शिल्प में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं।"

ग्रीन ने कहा, "यह एक ऐसा शिल्प है जिससे मैं बहुत अधिक परिचित नहीं हुआ हूं। मैं जितना हो सके उतना सीखने के लिए तैयार हूं और यह सीखने के लिए शायद सबसे अच्छे वातावरण में से एक है। मेरे पास गेंदबाजी मशीन पर कुछ सत्र थे जो मूल रूप से मेरे संपर्क बिंदु को बदलने की कोशिश कर रहे थे। टी20 क्रिकेट में आप गेंद को अपने सामने इतनी दूर तक ले जा रहे होते हैं कि आपको पूरी स्विंग मिल जाती है।"

Open in app