कोरोना संक्रमित ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ICU में भर्ती, खबर मिलते ही सौरव गांगुली ने...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सौरव गांगुली ने ट्वीट किया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 7, 2020 09:57 AM2020-04-07T09:57:13+5:302020-04-07T09:57:13+5:30

British Prime Minister Boris Johnson moved to intensive care as symptoms worsen, sourav ganguly tweet... | कोरोना संक्रमित ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ICU में भर्ती, खबर मिलते ही सौरव गांगुली ने...

कोरोना संक्रमित ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ICU में भर्ती, खबर मिलते ही सौरव गांगुली ने...

googleNewsNext

कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में स्थानांतरित कर दिया गया है। 

जॉनसन (55) को लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। इसके बाद ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने अस्थायी तौर पर कार्यभार संभाल लिया है। 

10 डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने कहा, “आज दोपहर प्रधानमंत्री की हालत बिगड़ गई जिसके बाद उनकी चिकित्सा टीम की सलाह पर उन्हें अस्पताल में गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती किया गया है।”

ये खबर मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जॉनसन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, "माननीय प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इस सब से जल्दी बाहर आ जाएंगे। वह मेरे पसंदीदा देशों में से एक का फिर से नेतृत्व करेंगे... हम प्रार्थना करते हैं।"

Open in app