क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका, कोरोना वायरस के कारण नहीं होगा इस पॉपुलर टी-20 लीग का आयोजन

नजमुल ने कहा कि ब्रिटेन और आईपीएल के लिये यूएई में जैव सुरक्षित वातावरण तैयार किया गया है और यह सभी के लिये संभव नहीं है। हमारे लिये इतनी अधिक धनराशि खर्च करना असंभव है।

By भाषा | Published: October 12, 2020 12:58 PM

Open in App
ठळक मुद्देनजमुल ने कहा कि जब भी बीपीएल की बात होती है तो विदेशी क्रिकेटरों की जरूरत पर चर्चा होती है। अगर हम यह बांग्लादेश में कर सकते हैं तो फिर हमें कोई आपत्ति नहीं है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कोविड-19 महामारी के लगातार बढ़ने के कारण इस साल होने वाले बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) को रद्द कर दिया है। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने रविवार को इस फैसले की घोषणा की। नजमुल ने शेर ए बांग्ला स्टेडियम में तीन टीमों के बीच खेले जाने वाले 50 ओवरों के टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए पत्रकारों से कहा कि इस साल बीपीएल नहीं होगा। 

उन्होंने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि अगले साल देखते हैं। हम कोई मैच नहीं छोड़ना चाहते हैं लेकिन सब कुछ परिस्थितियों पर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि विदेशी क्रिकेटरों की भागीदारी तथा संचालन और क्रियान्वयन से जुड़े अन्य मामलों के कारण यह फैसला किया गया। नजमुल ने कहा कि जब भी बीपीएल की बात होती है तो विदेशी क्रिकेटरों की जरूरत पर चर्चा होती है। 

इसके अलावा मैचों के आयोजन का मामला भी है। अगर हम यह बांग्लादेश में कर सकते हैं तो फिर हमें कोई आपत्ति नहीं है। बीसीबी प्रमुख ने विदेशी सरजमीं पर टूर्नामेंट के आयोजन की संभावना से भी इन्कार किया जैसे कि इंडियन प्रीमियर लीग अभी यूएई में आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह (विदेशों में टूर्नामेंट का आयोजन) आसान होगा। 

टॅग्स :बांग्लादेश प्रीमियर लीगबांग्लादेश क्रिकेट टीमक्रिकेटखेल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या