डोनाल्ड ट्रम्प ने नहीं लिया धोनी का नाम तो फूटा बॉलीवुड प्रोड्यूसर का गुस्सा, कहा- आपने उनका नाम लिया, जिन्होंने भारत के लिए...

डोनाल्ड ट्रम्प ने अहमदाबाद में नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का नाम लिया था।

By सुमित राय | Published: February 26, 2020 4:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देकमाल आर खान ने डोनाल्ड ट्रम्प से कहा कि आप सचिन और कोहली को जानते हैं, लेकिन चैंपियन धोनी को नहीं जानते?कमाल खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने विराट कोहली पर भी निशाना साधा है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिनों की भारत यात्रा के बाद लौट चुके हैं। डोनाल्ड ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रम्प' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जहां उन्होंने अपने भाषण में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का नाम लिया था, लेकिन वह पूर्व कप्तान एमएस धोनी को भूल गए।

इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान नाराज हो गए हैं और उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला है। कमाल खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने विराट कोहली पर भी निशाना साधा है।

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सर डोनाल्ड ट्रंप आप सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के बारे में जानते हैं, जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को कभी वर्ल्ड कप नहीं जिताया, लेकिन आप एमएस धोनी को नहीं जानते, जो भारत को दो वर्ल्ड कप जिता चुके हैं> शायद आप विराट कोहली को इसलिए जानते हैं, क्योंकि वो भारतीय क्रिकेट के इतिहास सबसे बड़े ड्रामा प्लेयर हैं।'

बता दें कि एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड का पहला खिताब साल 2007 में भारतीय क्रिकेट टीम के नाम कराया था। इसके बाद धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम साल 2011 के वनडे वर्ल्ड में चैंपियन बनी थी। वहीं विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर अपनी कप्तानी में एक बार भी वर्ल्ड कप खिताब नहीं जीत पाए हैं।

टॅग्स :कमाल आर खानएमएस धोनीडोनाल्ड ट्रम्पडोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रासचिन तेंदुलकरविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या