Bigg Boss में श्रीसंत का बड़ा खुलासा, बताया-क्यों भज्जी ने मारा था थप्पड़ और क्यों मैदान पर फूट-फूटकर रोए

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने आईपीएल के सबसे चर्चित थप्पड़ कांड के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

By सुमित राय | Published: November 23, 2018 4:10 PM

Open in App

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने आईपीएल के सबसे चर्चित थप्पड़ कांड के बारे में बड़ा खुलासा किया है। श्रीसंत ने बिग बॉस में आईपीएल 2008 के दौरान हरभजन सिंह के साथ हुए विवाद के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि आखिर भज्जी ने उनको थप्पड़ क्यों मारा और वो क्यों ग्राउंड पर फूट-फूटकर रोए। श्रीसंत ने गुरुवार को बिग बॉस में बताया कि उस दिन मैदान पर जो हुआ उसकी शुरुआत काफी पहले हो चुकी थी।

दरअसल, गुरुवार को बिग बॉस में कैप्टेन्सी टास्क के दौरान सुरभी राणा और दीपका ठाकुर को रिपोर्टर बनकर सभी कंटेस्टेंट से बात करनी थी। सुरभी ने इस दौरान श्रीसंत से 2008 के थप्पड़ विवाद के बारे मे पूछा तो उन्होंने कहा कि पहली आईपीएल नीलामी के दौरान हरभजन शायद पंजाब की टीम से खेलना चाहते थे, क्योंकि वो उनके घरेलू राज्य की टीम है, लेकिन पंजाब ने उन्हें नहीं खरीदा।

बता दें कि आईपीएल के पहले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने श्रीसंत को खरीदा था, जबकि हरभजन सिंह को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया था।

बिग बॉस में श्रीसंत ने बताया कि भज्जी इस बात को लेकर नाराज थे और जब मोहाली में पंजाब और मुंबई के बीच मैच हुआ तो भज्जी ने श्रीसंत को पहले ही कह दिया था कि वो मैदान पर ज्यादा आक्रामकता ना दिखाएं वर्ना वो भी कुछ कर बैठेंगे। इसके बाद उस मैच में भज्जी बल्लेबाजी के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और श्रीसंत ने उनके आउट होने पर जश्न भी मनाया। उस मैच में पंजाब की टीम जीत गई।

श्रीसंत ने कहा कि मैच के बाद जब भज्जी मेरे करीब आए तो मैंने 'हार्ड लक' कह दिया और शायद हरभजन इसी से भड़क गए। इसके बाद उन्होंने मुझ पर अटैक किया, लेकिन इसे गलत तरीके से दिखाया गया कि भज्जी ने थप्पड़ मारा।

श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में बताया है कि भज्जी ने थप्पड़ नहीं मारे थे, बल्कि गाल पर जोर से उल्टे हाथ से पीछे करने का प्रयास किया था। श्रीसंत ने आगे बताया कि वो हरभजन को हमेशा बड़ा भाई मानते थे और बहुत इज्जत करते थे, इसलिए उनकी इस हरकत ने उन्हें तोड़ दिया और वो भावुक हो गए।

टॅग्स :एस श्रीसंतहरभजन सिंहबिग बॉसबिग बॉस 12

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या