BCCI मुख्यालय पहुंचे गांगुली और अमित शाह के बेटे जय शाह, बोर्ड की सालाना आम बैठक के बाद संभालेंगे पद

सौरव गांगुली के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह भी बोर्ड मुख्यालय पहुंचे, जो बीसीसीआई के सचिव का पदभार ग्रहण करेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 23, 2019 11:04 AM

Open in App
ठळक मुद्देगांगुली बोर्ड की सलाना बैठक में बोर्ड के 39वें अध्यक्ष का पदभार संभालेंगे।अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव का पदभार ग्रहण करेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ट (बीसीसीआई) के मुख्यालय पहुंच गए हैं और वो बोर्ड की सलाना बैठक में बोर्ड के 39वें अध्यक्ष का पदभार संभालेंगे। सौरव गांगुली के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह भी बोर्ड मुख्यालय पहुंचे, जो बीसीसीआई के सचिव का पदभार ग्रहण करेंगे।

गांगुली और जय शाह के अलावा पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण घूमल कोषाध्यक्ष बनेंगे। इसके अलावा उत्तराखंड के महीम वर्मा नए उपाध्यक्ष और केलर के जयेश जॉर्ज संयुक्त सचिव का पदभार ग्रहण करेंगे।

बीसीसीआई की सलाना आम बैठक में शामिल होने के लिए प्रशासको की समिति (CoA) के अध्यक्ष विनोद राय भी बीसीसीआई मुख्यालय पहुंचे। विनोद राय ने कहा, 'मैं बहुत संतुष्ट हूं।'

बता दें कि सौरव गांगुली और अन्य अधिकारियों के बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति का शासन खत्म हो जाएगा।

टॅग्स :सौरव गांगुलीबीसीसीआईजय शाहप्रशासकों की समितिविनोद राय

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या