BBL में इस बॉलर ने फेंकी हैरान करने वाली गेंद, शॉन मार्श का बल्ला टूटकर दो टुकड़े हो गया, देखें वीडियो

Shaun Marsh: बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स और स्टार्स के बीच खेले गए मैच में शॉन मार्श का बैट टूटकर दो टुकड़ हो गया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 11, 2020 10:14 AM2020-01-11T10:14:34+5:302020-01-11T10:24:45+5:30

BBL: Shaun Marsh bat shattered into two pieces on bowling of Lance Morris, Watch Video | BBL में इस बॉलर ने फेंकी हैरान करने वाली गेंद, शॉन मार्श का बल्ला टूटकर दो टुकड़े हो गया, देखें वीडियो

बिग बैश लीग मैच के दौरान शॉन मार्श का बैट टूटकर दो टुकड़े हो गया

googleNewsNext
Highlightsबिग बैश लीग के मैच के दौरान शॉन मार्श का बैट टूटकर दो टुकड़े हो गयामार्श ने इसके बावजूद 43 गेंदों में 63 रन की जोरदार पारी खेली

बिग बैश लीग में अक्सर बैटिंग और बॉलिंग के कई शानदार प्रदर्शन देखने को मिलते हैं, लेकिन शुक्रवार को मेलबर्न रेनेगेड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेले गए मैच में एक हैरान करने वाला वाकया दिखा। 

इस मैच में मेलबर्न स्टार्स के तेज गेंदबाज लेंस मॉरिस की एक 139 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से रेनेगेड्स के बल्लेबाज शॉन मार्श का बैट टूटकर दो टुकड़े हो गया। 

मॉरिस की गेंद पर टूटा शॉन मार्श का बैट

मार्श ने मॉरिस की गेंद पर रक्षात्मक शॉट खेला था, लेकिन इस गेंद से उनका बैट टूटकर दो टुकड़े हो गया। मार्श इस चौंकाने वाली घटना और अपना बैट टूटने से थोड़ा निराश दिखे लेकिन उन्होंने रेनेगेड्स के लिए 43 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 63 रन की जोरदार पारी खेली। 

इस हैरान करने वाली गेंद को लेकर बिग बैश ने ट्वीट किया, 'लांस 'वाइल्ड थिंग' मॉरिस ने बिग बैश में अपना पहला शिकार बनाया...शॉन मार्श का बैट!!!'

शॉन मार्श के दमदार अर्धशतक की मदद से रेनेगेड्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 168 का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। लेकिन मेलबर्न स्टार्स ने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की 45 गेंदों में 83 रन की दमदार पारी की मदद से जीत 8 गेंदें बाकी रहते ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

169 रन के लक्ष्य के जवाब में स्टार्स की शुरुआत खराब रही और ओपनर मार्कस स्टोइनिस के बिना खाता खोले आउट होने के बावजूद कप्तान ग्लेन मैक्सेवल की 45 गेंदों में 7 छक्कों और एक चौके की मदद से खेली गई 83 रन की दमदार पारी की मदद से मेलबर्न स्टार्स ने आसानी से मैच 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Open in app