BBL में एबी डिविलियर्स की तूफानी बैटिंग, 6 छक्के जड़ते हुए 37 गेंदों में ठोक डाले 71 रन

AB de Villiers: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए 37 गेंदों में ठोक दिए 71 रन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 26, 2020 9:41 AM

Open in App
ठळक मुद्देएबी डिविलियर्स ने बिग बैश लीग में खेली 37 गेंदों में 71 रन की जोरदार पारीडिविलियर्स ने ब्रिस्बेन हीट के लिए अपनी तूफानी पारी में जड़े 6 छक्के, जीती उनकी टीम

इंटरनेशनल क्रिकेट के संन्यास ले चुके स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के टी20 वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी की अटकलों के बीच इस स्टार बल्लेबाज बिग बैश लीग में एक धमाकेदार पारी खेल दी है। 

डिविलियर्स ने इस लीग में मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ ब्रिस्बेन हीट के लिए खेलते हुए महज 37 गेंदों में 71 रन ठोक डाले। 

डिविलियर्स ने 6 छक्के जड़ते हुए ठोक डाले 37 गेंदों में 71 रन

शनिवार को खेले गए इस मैच में डिविलियर्स ने अपनी तूफानी पारी में 6 जोरदार छक्के और दो चौके जड़े और 191 के स्ट्राइक रेट से रन बनाते हुए अपनी टीम की 71 रन से शानदार जीत में अहम योगदान दिया। 

डिविलियर्स के दमदार खेल की मदद से जीता ब्रिस्बेन हीट 

डिविलियर्स की दमदार बैटिंग की मदद से ब्रिस्बेन हीट ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन बनाए। इसके जवाब में मेलबर्न स्टार्स की टीम 17.4 ओवर में 115 रन पर ही सिमट गई। हीट के लिए मिशेल स्वैपसन ने 3 जबकि जेम्स पैटिनसन और मुजीब उर रहमान ने 2-2 विकेट लिए। 

टी20 वर्ल्ड कप से दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी करेंगे डिविलियर्स?

डिविलियर्स अभी ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेल रहे हैं और वह इसके बाद आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलेंगे। डिविलियर्स की अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं।

डिविलियर्स टीम में वापसी के लिए बोर्ड के साथ चर्चा कर रहे हैं। पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रीम स्मिथ को हाल ही में क्रिकेट साउथ अफ्रीका का डायरेक्टर नियुक्त किया गया है और उनके सबसे महत्वपूर्ण कामों में से एक डिविलियर्स की टीम में दोबारा वापसी सुनिश्चित करना है।

टॅग्स :एबी डिविलियर्सबिग बैश लीगदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या