Ind vs SL: बैन के कारण खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सके जयसूर्या, दर्शकों के साथ बैठकर देखा मैच

श्रीलंका के महान बल्लेबाज सनत जयसूर्या ने भारत और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मैच दर्शक दीर्घा से देखा, चूंकि प्रतिबंध के कारण वह टीम परिसर और खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सकते।

By भाषा | Published: July 6, 2019 10:59 PM2019-07-06T22:59:20+5:302019-07-06T22:59:20+5:30

Banned by ICC, Sanath Jayasuriya watches India-Sri Lanka match from the stands at Headingley | Ind vs SL: बैन के कारण खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सके जयसूर्या, दर्शकों के साथ बैठकर देखा मैच

Ind vs SL: बैन के कारण खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सके जयसूर्या, दर्शकों के साथ बैठकर देखा मैच

googleNewsNext
Highlightsसनत जयसूर्या ने भारत और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मैच दर्शक दीर्घा से देखा।आईसीसी ने सनत जयसूर्या पर प्रतिबंध लगा रखा है।जयसूर्या पर भ्रष्टाचार निरोधक आचार संहिता के दो बिंदुओं का उल्लंघन करने का आरोप है।

लीड्स, छह जुलाई। श्रीलंका के महान बल्लेबाज सनत जयसूर्या ने भारत और श्रीलंका के बीच विश्व कप का मैच दर्शक दीर्घा से देखा, चूंकि प्रतिबंध के कारण वह टीम परिसर और खिलाड़ियों के लाउंज में नहीं जा सकते। आईसीसी ने उसकी भ्रष्टाचार निरोधक आचार संहिता के दो बिंदुओं का उल्लंघन करने के लिए जयसूर्या पर प्रतिबंध लगा रखा है।

आईसीसी के एक सूत्र ने कहा, ‘‘उन पर क्रिकेट गतिविधियों से जुड़ा प्रतिबंध लगा है। वह दर्शक के तौर पर मैच देख सकते हैं।’’ प्रतिबंध के कारण वह हालांकि आईसीसी लाउंज में नहीं जा सकते और खिलाड़ियों तथा मैच अधिकारियों से संपर्क नहीं कर सकते।

इस मैच में रोहित शर्मा और केएल राहुल के सैकड़ों की मदद से भारत ने अपने आखिरी ग्रुप मैच में श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया। सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी श्रीलंका ने एंजेलो मैथ्यूज के शतक की मदद से सात विकेट पर 264 रन बनाए थे। जवाब में भारत ने 43.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 265 रन बनाए और मैच अपने नाम कर लिया।

Open in app