बांग्लादेश का अंडर-19 क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव, एक सप्ताह तक रहना होगा क्वारंटाइन

Bangladesh Under-19 cricketer: बांग्लादेश के अंडर-19 क्रिकेटर इफ्तिखार हुसैन को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक हफ्ते के आइसोलेशन में भेज दिया गया है

By भाषा | Published: August 20, 2020 4:45 PM

Open in App
ठळक मुद्देबांग्लादेश के अंडर-19 क्रिकेटर इफ्तिखार हुसैन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हैकोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इफ्तिखार हुसैन को एक हफ्ते तक क्वारंटाइन रहना होगा

ढाका: बांग्लादेश का एक अंडर 19 क्रिकेटर इफ्तिखार हुसैन कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है और उसे एक सप्ताह तक क्वांरटाइन में रहना होगा। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार हुसैन को शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम पर हुई जांच में पॉजिटिव पाया गया।

वह उन 15 क्रिकेटरों में से हैं जिनकी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने रविवार से शुरू हो रहे शिविर से पहले जांच कराई है। बीसीबी के खेल विकास मैनेजर एम ए कैसर ने कहा, ‘‘एक मामला पॉजिटिव आया है जिसका नाम इफ्तिखार हुसैन है। वह बीसीबी के मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत पृथकवास में रहेगा।’’ उसके अलावा 15 में से बाकी क्रिकेटरों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

कोरोना की वजह से बांग्लादेश में ठप हुआ क्रिकेट

वर्तमान में एक लाख से अधिक सक्रिय मामलों के साथ कोरोनोवायरस महामारी ने बांग्लादेश को बुरी तरह प्रभावित किया है। मार्च में महामारी की चपेट में आने के बाद से, बांग्लादेश सरकार ने एक सामान्य छुट्टी की घोषणा की थी, जिसे अभी तक नहीं उठाया गया है। 

कोरोना वायरस की वजह से ढाका प्रीमियर लीग को स्थगित कर दिया गया है जबकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज को भी स्थगित कर दिया गया है।

टॅग्स :बांग्लादेश क्रिकेट टीमकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या