Aus vs SL: श्रीलंका ने घोषित की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम, पाक दौरे से बाहर रहे इन खिलाड़ियो को मिला मौका

पहला मैच 27 अक्टूबर को एडीलेड में, दूसरा ब्रिसबेन में 30 अक्टूबर को और आखिरी एक नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा।

By भाषा | Published: October 18, 2019 10:44 AM2019-10-18T10:44:58+5:302019-10-18T10:44:58+5:30

Aus vs SL: Sri Lanka name 16 member squad for Australia T20Is, Rajapaksa and Fernando retained | Aus vs SL: श्रीलंका ने घोषित की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम, पाक दौरे से बाहर रहे इन खिलाड़ियो को मिला मौका

Aus vs SL: श्रीलंका ने घोषित की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम, पाक दौरे से बाहर रहे इन खिलाड़ियो को मिला मौका

googleNewsNext
Highlightsश्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से बाहर रहे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है।

कोलंबो, 17 अक्टूबर। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है और टीम में सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान दौरे से बाहर रहे श्रीलंका के टी20 कप्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है।

कुसल परेरा और निरोशन डिकवेला भी पाकिस्तान दौरे से बाहर रहे थे। उन्हें भी तीन मैचों की श्रृंखला के लिये टीम में जगह दी गई है। पहला मैच 27 अक्टूबर को एडीलेड में, दूसरा ब्रिसबेन में 30 अक्टूबर को और आखिरी एक नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम:लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, धनुष्का गुणतिलका, अविष्का फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, दासुन शनाका, शेहान जयसूर्या, भानुका राजपक्षा, ओशादा फर्नांडो, वानिंदु हसारंगा, लक्षण संदाकन, नुवान प्रदीप , लाहिरू कुमारा, इसुरू उदाना और कासुन रंजीता।

Open in app