IND vs PAK: एशिया कप मैच के दौरान रोहित शर्मा कैमरामैन पर भड़के, बोले- 'वीडियो बनाना बंद कर', देखें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शानदार इन-स्विंगर के साथ 11 रन बनाने के बाद रोहित को क्लीन बोल्ड कर दिया। रोहित को आउट करने के बाद, शाहीन ने विराट कोहली का विकेट भी लिया, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान ने सिर्फ चार रन की पारी खेली।

By रुस्तम राणा | Published: September 02, 2023 7:41 PM

Open in App

Pakistan vs India, 3rd Match, Group A, Asia Cup 2023: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कैंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के शुरुआती मैच में बल्ले से औसत से कमतर प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शानदार इन-स्विंगर के साथ 11 रन बनाने के बाद रोहित को क्लीन बोल्ड कर दिया। रोहित को आउट करने के बाद, शाहीन ने विराट कोहली का विकेट भी लिया, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान ने सिर्फ चार रन की पारी खेली। श्रेयस अय्यर भी 9 गेंद में 14 रन बनाकर हारिस रऊफ की गेंद पर आउट हो गए।

हालाँकि, भारतीय सलामी बल्लेबाजों ने खेल के शुरुआती ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन 4.3 ओवर के बाद बारिश के कारण खेल रुक गया। ब्रेक के ठीक बाद शाहीन आए और उन्होंने भारतीय कप्तान का विकेट ले लिया। बारिश के बीच कुछ अजीब हुआ जब कप्तान रोहित को टीम डगआउट में बैठे हुए कैमरामैन पर गुस्सा करते हुए देखा गया। कैमरे को बार-बार अपने पीछे आता देख रोहित नाराज हो गए और उन्होंने कैमरामैन को फिल्माने को बंद करने के लिए कहा। 

खेल की बात करें तो पारी की शुरुआत में चार विकेट गंवाने के बावजूद युवा बल्लेबाज ईशान किशन और हार्दिक पंड्या ने पांचवें विकेट के लिए 138 रन जोड़कर भारतीय पारी को पुनर्जीवित किया। ईशान ने पवेलियन लौटने से पहले 81 गेंदों पर 82 रन बनाए, जबकि हार्दिक पंड्या ने 87 रनों की पारी खेली। इससे पहले दोनों ने मिलकर बल्ले से 100 से अधिक रनों की साझेदारी निभाई। 

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ।

 

टॅग्स :एशिया कपरोहित शर्माशाहीन अफरीदीविराट कोहली
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या