Asia Cup 2022: टीम इंडिया को बड़ा झटका, सीनियर तेज गेंदबाज एशिया कप टी20 टूर्नामेंट से बाहर!, जानें क्या है कारण

Asia Cup 2022: बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि जसप्रीत बुमराह की पीठ में चोट है और वह एशिया कप में नहीं खेलेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 08, 2022 8:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देटी 20 विश्व कप से पहले वापस अपने लय को हासिल कर ले।एशिया कप की टीम में शामिल कर जोखिम नहीं लेना चाहते है।बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में आखिरी बार मैदान पर दिखे थे।

Asia Cup 2022: सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण एशिया कप टी20 टूर्नामेंट से बाहर होना तय माना जा रहा है। बुमराह को इससे उबरने कुछ समय लगेगा। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे से बाहर थे। एशिया कप में पाकिस्तान सहित 6 देश हैं।

इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम का चयन सोमवार को ही होना था लेकिन अब तक इसके बारे में कोई स्पष्ट सूचना नहीं है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, ‘‘जसप्रीत बुमराह की पीठ में चोट है और वह एशिया कप में नहीं खेलेंगे। वह हमारे मुख्य गेंदबाज हैं और हम चाहते है कि वह टी 20 विश्व कप से पहले वापस अपने लय को हासिल कर ले।

हम उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल कर जोखिम नहीं लेना चाहते है, इससे उनकी चोट और गंभीर हो सकती है।’’ बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में आखिरी बार मैदान पर दिखे थे। इसके बाद से उन्हें विश्राम दिया गया है। वह अभी अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। 

टॅग्स :टीम इंडियाजसप्रीत बुमराहरोहित शर्माबीसीसीआईपाकिस्तान क्रिकेट टीमएशिया कप
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या