एशेज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया को झटका, बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया इस समय भले ही 3-0 से सीरीज में आगे है लेकिन उसकी नजर इंग्लैंड को 5-0 से हराने पर है। इस लिहाज से स्टार्क का रोल अहम साबित हो सकता है।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 20, 2017 03:06 PM2017-12-20T15:06:41+5:302017-12-20T15:11:25+5:30

ashes series 2017 mitchell starc injured doubtful for boxing day test against england | एशेज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया को झटका, बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं मिशेल स्टार्क

बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं स्टार्क

googleNewsNext

पर्थ में इंग्लैंड को हराकर एशेज सीरीज पर कब्जा कर चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम को एक बड़ा झटका लगा है। एड़ी में लगी चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज मिशेल स्टार्क 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। हालांकि, स्टार्क के मेडिकल रिपोर्ट में यह बात साफ हुई है कि स्टार्क की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

इसके बावजूद उनके खेलने की संभावना कम ही है। स्टार्क ने अपने करियर में केवल एक बॉक्सिंग डे टेस्ट खेला है और अगर वह इंग्लैंड के साथ चौथा टेस्ट खेलते हैं तो यह उनका दूसरा बॉक्सिंग डे टेस्ट होगा। ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से जारी किए गए प्रेस रिलीज में कहा गया है, 'स्टार्क का स्कैन सिडनी में किया गया और इससे उनकी एड़ी में चोट की पुष्टि हुई है। वह फिलहाल टीम के साथ ही रहेंगे और मेलबर्न जाएंगे। चौथे टेस्ट से पहले उनके चोट की समीक्षा की जाएगी और फिर कोई फैसला लिया जाएगा।'

एशेज में स्टार्क का प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया इस समय भले ही 3-0 से सीरीज में आगे है लेकिन उसकी नजर इंग्लैंड को 5-0 से हराने पर है। इस लिहाज से स्टार्क का रोल अहम साबित हो सकता है। दरअसल, स्टार्क का मौजूदा फॉर्म भी बता रहा है कि फिलहाल वह ऑस्ट्रेलिया के लिए कितने जरूरी हैं। स्टार्क अब तक मौजूदा सीरीज में 19 विकेट ले चुके हैं और गेंदबाजों की लिस्ट में सबसे आगे हैं।

Open in app