New Zealand vs Australia: विल यंग से टकरा गए केन विलियमसन, 12 साल बाद ऐसे हुए आउट, देखें वीडियो

New Zealand vs Australia: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन टेस्ट में 12 साल के बाद रन आउट हुए। वह इससे पहले साल 2012 में जिम्ब्बावे के खिलाफ रन आउट हुए थे। दरअसल, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

By धीरज मिश्रा | Published: March 1, 2024 12:15 PM2024-03-01T12:15:53+5:302024-03-01T12:22:42+5:30

KANE WILLIAMSON RUN OUT TEST CRICKET 12 YEARS first test day 2 live score updates | New Zealand vs Australia: विल यंग से टकरा गए केन विलियमसन, 12 साल बाद ऐसे हुए आउट, देखें वीडियो

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsसिंगल लेने के चक्कर में साथी खिलाड़ी से टकरा गए केन विलियमसन12 साल बाद टेस्ट मैच में रन आउट हुए साल 2012 में जिम्ब्बावे के खिलाफ रन आउट हुए थे

New Zealand vs Australia: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन टेस्ट में 12 साल के बाद रन आउट हुए। वह इससे पहले साल 2012 में जिम्ब्बावे के खिलाफ रन आउट हुए थे। दरअसल, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 383 रनों पर ऑल आउट हुई तो न्यूजीलैंड के ओपनर पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर थे।

लेकिन, 12 रन पर न्यूजीलैंड का पहला विकेट टॉम लैथम के तौर पर गिरा। टॉम महज 13 गेंदों में 5 रन बनाने में कामयाब रहे। उन्होंने इस दौरान 1 चौका लगाया। टॉम के आउट होने के बाद क्रीज पर पारी को संभालने के लिए केन विलियमसन आए। लेकिन, खाता खोलने के लिए जैसे ही उन्होंने सिंगल लेने के लिए दौड़ लगाई वह दूसरे छोड़ पर खड़े क्रिकेटर विल यंग से टकरा गए। इसी दौरान केन दूसरे छोड़ पर पहुंच नहीं पाए और रन आउट हो गए। 12 रन पर ही न्यूजीलैंड को केन के तौर पर दूसरा झटका लगा।

179 रनों पर टीम हुई ढेर

383 रनों का पीछा करने के लिए उतरी न्यूजीलैंड के बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए। कंगारू गेंदबाजों के आगे एक-एक करके कीवी बल्लेबाज पवेलियन लौटते रहे। पूरी टीम 179 रनों पर ऑल आउट हो गई। कीवी बल्लेबाजों के ऊपरी पांच बल्लेबाज महज 25 रन बना पाए। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 13 रन बना लिए।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में शुरुआत अच्छी नहीं रही। स्टीव स्मिथ बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। हालांकि, टेस्ट में अभी न्यूजीलैंड की टीम बनी हुई है। अगर न्यूजीलैंड तीसरे दिन कंगारु बल्लेबाजों को जल्दी आउट करने में कामयाब होती है तो उन्हें दूसरी पारी में ज्यादा रन बनाने नहीं होंगे। टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया के पास 217 रनों की लीड हो गई है। 
 

Open in app