Ashes 2021-22: इंग्लैंड खेमे को बड़ा झटका, कोच क्रिस सिल्वरवुड रहेंगे पृथकवास, परिजन कोविड पॉजिटिव

Ashes 2021-22: ऑस्ट्रेलियाई रिपोर्टों में कहा गया है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाजी कोच जॉन लुईस, स्पिन कोच जीतन पटेल और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग बॉस डैरेन वेनेस भी अलग रहेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 30, 2021 1:21 PM

Open in App
ठळक मुद्देचौथा टेस्ट पांच जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा।आज भी कई दौर में पीसीआर टेस्ट होंगे।आस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है।

Ashes 2021-22: इंग्लैंड के खेमे में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद कोच क्रिस सिल्वरवुड पृथकवास में रहेंगे और आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के दौरान टीम के साथ नहीं होंगे।

इंग्लैंड टीम के किसी सदस्य के परिजन के संक्रमित पाये जाने के बाद सिल्वरवुड को पृथकवास में रहना होगा हालांकि उन्हें कोरोना संक्रमण होने के कोई संकेत नहीं हैं। वह अपने परिवार के साथ दस दिन मेलबर्न में ही पृथकवास में रहेंगे जहां तीसरा टेस्ट खेला गया था।

चौथा टेस्ट पांच जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा। इंग्लैंड तीनों टेस्ट हार चुका है और आस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है। इंग्लैंड ने बताया कि परिवार के एक सदस्य की जांच रिपोर्ट बुधवार को आई। आज भी कई दौर में पीसीआर टेस्ट होंगे।

सोमवार से अब तक हुई जांच में इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य और परिवार के चार सदस्य संक्रमित पाये गए हैं। टीम को शुक्रवार को सिडनी रवाना होना है। दोनों टीमें चार्टर्ड उड़ान से सिडनी जायेंगे और समूचे होटल को उनके लिये आरक्षित किया गया है।

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंडएशेज टेस्ट सीरीज
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या