पिता बनने से पहले कोहली को सता रहा ये डर, अनुष्का से शादी के बाद लाइफ में हुए कई बदलाव

विराट कोहली ने खुलासा किया है कि अनुष्का से शादी के बाद उनके विहेविर में काफी बदलाव आया है।

By सुमित राय | Published: May 23, 2018 5:31 PM

Open in App

अपनी बैटिंग और कप्तानी से विपक्षी टीम के खिलाड़ियों की नींद उड़ाने वाले विराट कोहली ने खुलासा किया है कि अनुष्का से शादी के बाद उनके बिहेवियर में काफी बदलाव आया है। इसके साथ ही विराट ने अपनी फैमिली प्लानिंग पर भी चर्चा की और पहली बार अपने भविष्य के बारे में खुलासा किया।

ईएसपीएन को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का काफी धार्मिक हैं और उनके साथ रहते हुए मैंने खुद के अंदर भी कई बदलाव महसूस किए हैं। मैंने अनुष्का के साथ बहुत सारी चीजों को महसूस किया। अनुष्का से शादी के बाद मैं पहले से ज्यादा शांत रहने लगा हूं।

अपने करियर के बारे में बात करते हुए विराट ने कहा कि मुझे पता है ये हमेशा ऐसा नहीं रहेगा। एक दिन ये भी खत्म होगा। मेरी भी अपनी जिंदगी है। अपना परिवार है। मेरे अपने बच्चे होंगे। उन्हें मेरे साथ समय बिताने का हक होगा।

विराट कोहली को यह डर सताने लगा है कि उनके बच्चों को सेलिब्रिटी का एहसास होगा। इसलिए विराट ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि एक बात जो मेरे दिमाग में बहुत साफ है, मैं चाहता हूं कि अपने करियर से जुड़ी बातें घर पर ना हों। मैं चाहता हूं कि मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर ना रहें। मैं चाहता हूं कि जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों तो उन्हें सेलिब्रिटी के घर का एहसास ना हो।'

इससे पहले विराट ने अनुष्का को ऑफ फील्ड कप्तान बताया था। जब एक इंटरव्यू में कोहली से पूछा गया था कि ऑफ फील्ड कप्तान कौन हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया। 'निश्चित तौर पर वह (अनुष्का शर्मा), वह जिंदगी में सारे सही फैसले लेती हैं। वह मेरी ताकत हैं और वह मुझे हमेशा पॉजिटिव बनाए रखती हैं, और आप लाइफ पार्टनर में यही चाहते हैं, इसलिए मैं बहुत कृतज्ञ हूं।' कोहली ने कहा था, 'वह खेल के प्रति बहुत जुनूनी हैं। वह खेल को समझती हैं और वह सभी खिलाड़ियों की भावनाएं समझ सकती हैं, कि वे किन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं, जो मुझे लगता है कि सबसे खूबसूरत चीज है।'

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंबे रिलेशन के बाद पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी। इटली में शादी के बाद दोनों हनीमून मनाने के लिए फिनलैंड गए थे। इसके बाद विराट क्रिकेट में बिजी हो गए और अनुष्का अपनी फिल्मों की शूटिंग व प्रमोशन में व्यस्त हैं।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या