IPL 2018 का एंथम पांच भाषाओं में लॉन्च, 'इस खेल का यारों क्या कहना' टाइटल वाला वीडियो हुआ वायरल

IPL 2018 Anthem: आईपीएल के ग्यारहवें सीजन के लिए एंथम हुआ लॉन्च

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 13, 2018 2:15 PM

Open in App

नई दिल्ली, 13 मार्च: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने 2018 के सीजन के लिए अपना एंथम सॉन्ग लॉन्च कर दिया है। 7 अप्रैल से 27 मई तक खेले जाने वाले ग्यारहवें सीजन का एंथम सॉन्ग सोमवार को जारी किया गया।

पहली बार आईपीएल के एंथम को बीसीसीआई और इस लीग के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने मिलकर तैयार किया है। इस साल के एंथम को Best vs Best नाम दिया गया है। इस एंथम पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलूगू में लॉन्च किया गया है। इस एंथम की अवधारणा तैयार की है ओगिलवी और माथेर (O&M) ने।

स्टार स्पोर्ट्स ने वीवी आईपीएल 2018 के एंथम को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! बहुप्रतीक्षित #VIVOIPL 2018 का एंथम आ गया है, BestvsBest! इस खेल का यारों क्या कहना!'

आईपीएल 2018 के एंथम को टीवी, रेडियो और डिजिटल सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया है। इस एंथम को सिद्धार्थ बसरूर ने पांच अलग-अलग भाषाओं में गाया है। इस एंथम को स्टार इंडिया, बीसीसीआई और O&M ने दक्षिण अफ्रीकी फिल्म मेकर, डेन मेस, संगीतकार राजीव वी भल्ला और संगीतकार सिद्धार्थ बसरूर ने मिलकर तैयार किया।

देखें IPL 2018 का एंथम वीडियो

आईपीएल के ग्यारहवें सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होगी। इस सीजन से चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें वापसी कर रही हैं, जो स्पॉट फिक्सिंग मामले में बैन की वजह से दो सीजन नहीं खेल पाई थीं।

टॅग्स :आईपीएलआईपीएल 2018

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या