Ind vs Aus: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज को लेकर भिड़े अनिल कपूर और जावेद जाफरी, फनी वीडियो आया सामने

भारत-ऑस्ट्रेलिया के वनडे सीरीज से पहले बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और जावेद जाफरी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

By सुमित राय | Published: December 31, 2019 7:26 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी से होगी।वनडे सीरीज को लेकर अनिल कपूर और जावेद जाफरी आपस में भिड़ गए हैं।अनिल कपूर भारतीय के रोल में दिख रहे हैं और जावेद जाफरी ऑस्ट्रेलियाई बने हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम नए साल की शुरुआत 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से करेगी। इसके बाद टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज से पहले बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और जावेद जाफरी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने इस सीरीज को लेकर एक कैंपेन लॉन्च किया है, जिसमें अनिल कपूर भारतीय के रोल में दिख रहे हैं और जावेद जाफरी ऑस्ट्रेलियाई बने हैं। दोनों स्टार्स आपस में एक दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं।

इस कैंपेन के तहत जावेद जाफरी ने अनिल कपूर को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'पहले हमने जंग की, फिर टोटल धमाल- अब आ रहे हैं फिर दिखाने अपना कमाल! अनिल कपूर भाई, बच के रहना। इस बार यह बराबरी का मुकाबला होने जा रहा है।'

जावेद जाफरी के ट्वीट पर अनिल कपूर ने तुरंत जवाब दिया और लिखा, 'बराबरी का मुकाबला तो होगा जावेद जाफरी भाई, पर हर फिल्म में हीरो एक ही होता है और जीत उसी की होती है। तो देखों।'

हालांकि अनिल कपूर और जावेद जाफरी के बीच ट्विटर का जंग यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद अनिल कपूर ने ट्वीट किया, '' अरे जावेद जाफरी, यहां एक शॉर्ट और स्वीट जोक है, जैसे आपकी टीम की पारी #BattleOfququals में खेलेगी!'

अनिल कपूर के ट्वीट पर जावेद जाफरी ने फिर जवाब दिया और लिखा, 'गुड जोक अनिल कपूर, लेकिन यह एक कारण से #BattleOfEquals है। करारा जवाब मिलेगा!'

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के भारतीय दौरे की शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई में होने वाले पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से होगी। दूसरा वनडे 17 जनवरी को राजकोट और तीसरा वनडे 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

भारत Vs ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का कार्यक्रम

मैचतारीखसमय (भारतीय समय के अनुसार)जगह
पहला वनडे14 जनवरीदोपहर 2 बजेमुंबई
दूसरा वनडे17 जनवरीदोपहर 2 बजेराजकोट
तीसरा वनडे19 जनवरीदोपहर 2 बजेबेंगलुरु

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम : एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिन्स, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेज़लवुड, मार्नस लाबुशेन, केन रिचर्डसन, डी आर्शी शार्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर और एडम जम्पा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, केदार जाधव, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह।

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारतीय क्रिकेट टीमविराट कोहलीएरॉन फिंचअनिल कपूर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या