VIDEO:मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने खिलाड़ियों को दिया सरप्राइज, देख मार्क्स स्टोइनिस की आंखों से बहने लगे आंसू

दिल्ली के बल्लेबाजी विभाग में शिखर धवन की फॉर्म में वापसी सकारात्मक संकेत है। पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: October 14, 2020 2:12 PM

Open in App
ठळक मुद्देदिल्ली को आने वाले 7 मुकाबलों में से कम से कम 3 में जीत दर्ज करना होगा।दिल्ली ने सात मैचों में पांच जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर पहुंच गई है। दिल्ली ने पिछले सप्ताह रॉयल्स को 46 रन से हराया था।

दिल्ली और राजस्थान के बीच बुधवार को बेहद ही अहम मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले तक दिल्ली ने सात मैचों में पांच जीत दर्ज कर प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो पर पहुंच गई है। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दिल्ली को आने वाले 7 मुकाबलों में से कम से कम 3 में जीत दर्ज करना होगा। दिल्ली के खिलाड़ी अच्छी लय में लग रहे हैं और ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि दिल्ली इस सीजन प्लेऑफ में आसानी से पहुंच जाएगी। 

इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के टीम मैनेजमेंट ने अपनी टीम के खिलाड़ियों व कोचों को एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसे देककर सभी खिलाड़ी इमोशनल हो गए। इतना ही वहीं दिल्ली के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले मार्कस स्टोइनिस की आंखों में तो आंसू तक आ गए। दरअसल, आईपीएल का आयोजन यूएई में होने के कारण खिलाड़ियों को अपनी फैमिली को साथ लाने की परमिशन नहीं दी गई है। 

परिवार वालों को देख बावुक हुए खिलाड़ी

ऐसे में दिल्ली की टीम के सभी खिलाड़ियों के परिवार वालों से टीम मैनेजमेंट ने वीडियो के जरिए बात कराई। इस दौरान परिवार के लोग खिलाड़ियों को बेहतर करने की शुभकामनाएं दे रहे थे। वीडियो मैसेजे को देखकर खिलाड़ी भावुक होते दिखे। बता दें कि दिल्ली ने पिछले सप्ताह रॉयल्स को 46 रन से हराया था। स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली रॉयल्स की टीम उससे सबक लेकर इस मैच में कड़ी चुनौती पेश करेगी। 

राजस्थान में स्टोक्स की वापसी

जब दोनों टीमें पिछली बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो रॉयल्स की टीम में स्टोक्स नहीं थे। इंग्लैंड का यह आलराउंडर भले ही पहले मैच में अपना जलवा नहीं दिखा सका लेकिन उनकी उपस्थिति में यह पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज करके चार मैच के हार के क्रम को तोड़ने में सफल रहा। 

टॅग्स :श्रेयस अय्यरऋषभ पंतशिखर धवनअजिंक्य रहाणेदिल्ली कैपिटल्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या