इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच भारत की खूबसूरती पर छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला

भारत की खूबसूरती को लेकर इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। पठान ने भारत को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद मिश्रा ने भी ट्वीट किया, जिसे यूजर्स इरफान पठान को मुंहतोड़ जवाब बता रहे हैं।

By मनाली रस्तोगी | Published: April 22, 2022 05:03 PM2022-04-22T17:03:23+5:302022-04-22T17:10:21+5:30

Amit Mishra gives reply to Irfan Pathan's tweet on India’s potential of being greatest country | इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच भारत की खूबसूरती पर छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला

इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच भारत की खूबसूरती पर छिड़ी जंग, जानें पूरा मामला

googleNewsNext
Highlightsभारत की खूबसूरती को लेकर इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। इरफान पठान इन दिनों आईपीएल 2022 में कमेंट्री में व्यस्त हैं जबकि अमित मिश्रा बतौर खिलाड़ी आईपीएल के मेगा ऑक्शन में उतरे थे।

नई दिल्ली: भारत की खूबसूरती को लेकर भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर्स के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई। दरअसल, भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भारत को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। वहीं, पठान के ट्वीट के बाद क्रिकेटर अमित मिश्रा ने भी ट्वीट किया, जिसे यूजर्स इरफान पठान को मुंहतोड़ जवाब बता रहे हैं।

बता दें कि इरफान पठान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे महान देश बनने की क्षमता रखता है। लेकिन" उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के तरह-तहर के कमेंट्स आने लगे। इसके कुछ समय बाद अमित मिश्रा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, "मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत देश बनने की संभावना है।।।अगर सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिसे फॉलो किया जाना चाहिए।"

फिलहाल, दोनों के काम की बात करें तो इरफान पठान इन दिनों आईपीएल 2022 में कमेंट्री में व्यस्त हैं जबकि अमित मिश्रा बतौर खिलाड़ी आईपीएल के मेगा ऑक्शन में उतरे थे। उनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था। मगर इस सीजन में अमित मिश्रा को कोई खरीददार नहीं मिला। हालांकि, मिश्रा पिछले सीजन तक दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। बताते चलें कि अमित मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्यादा हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड अपने पास रखे हुए हैं। वो तीन बार ये कारनामा कर चुके हैं।

Open in app