टीम इंडिया को जीत की बधाई देकर फंसे अखिलेश यादव, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

भारतीय टीम ने विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 10 विकेट से जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप की तो सभी ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की।

By सुमित राय | Published: October 16, 2018 11:41 AM2018-10-16T11:41:25+5:302018-10-16T11:41:25+5:30

Akhilesh Yadav get trolled on Social Media after congratulatin Umesh Yadav | टीम इंडिया को जीत की बधाई देकर फंसे अखिलेश यादव, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

टीम इंडिया को जीत की बधाई देकर फंसे अखिलेश यादव, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

googleNewsNext

भारतीय टीम ने विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 10 विकेट से जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप की तो सभी ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की। भारतीय टीम की तारीफ करने वालों में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल है, लेकिन इस बधाई में अखिलेश ने कुछ ऐसा लिख दिया कि लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, अखिलेश यादव ने ट्विटर पर टीम इंडिया को बधाई देते हुए उमेश यादव की तारीफ की थी। जिसके बाद लोगों ने इसे जातीवाद से जोड़ दिया और याद दिलाया कि टीम इंडिया के जीत में पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों का भी अहम योगदान था।


अखिलेश ने ट्वीट किया, 'हैदराबाद टेस्ट जीत कर वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज में क्लीन स्वीप करने पर टीम इंडिया को बधाई। तेज गेंदबाज उमेश यादव की दमदार तेज गेंदबाजी ने समां बांध दिया। मैच में 10 विकेट लेने पर उमेश यादव को शुभकामनाएं!'










गौरतलब है कि वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट में उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 4 विकेट लिए थे। उमेश ने टेस्ट में पहली बार 10 विकेट लिया था और इसके साथ ही ऐसी उपलब्धि हासिल करने वाले तीसरे भारतीय तेज गेंदबाज बन थे। इससे पहले कपिल देव और जवागल श्रीनाथ ने ये कारनामा किया था।

Open in app