IPL 2020: टीम की हार के बाद प्रीति जिंटा ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला, कहा- हम अभी भी प्लेऑफ में जा सकते हैं...

टीम को मिली हार के बाद पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है। इसके साथ ही प्रीति को यकीन है कि उनकी टीम क्वॉलिफाई कर सकती है।

By अमित कुमार | Published: October 31, 2020 12:38 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार के बाद भी प्रीति जिंटा को यकीन है कि उनकी टीम अभी प्लेऑफ में क्वॉलिफाई कर सकती है। पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा कि उन्हें टॉस हारने का खामियाजा भुगतना पड़ा ।राहुल ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी नहीं की।

किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा अक्सर स्टेडियम से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती रही हैं। प्रीति लगभग अपनी टीम के सभी मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं। प्रीति पूरे मैच के दौरान खेल को काफी एन्जॉय करती रही हैं। राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद भी प्रीति जिंटा को यकीन है कि उनकी टीम अभी प्लेऑफ में क्वॉलिफाई कर सकती है। 

मैच गंवाने के बाद प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर लिखा, ' केवल एक दिन यह परिभाषित नहीं करता कि हम कौन हैं। हम अभी भी प्लेऑफ में जा सकते हैं। आशा है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज रात की परफॉर्मेंस को पीछे रखकर अगले गेम पर फोकस करेगी। यह टूर्नामेंट बहुत सारी टीमों के लिए खुला है, इसलिए जो भी इसे सबसे ज्यादा चाहेगा वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगा।'

वहीं मैच के बाद पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा कि उन्हें टॉस हारने का खामियाजा भुगतना पड़ा क्योंकि बाद में पिच बल्लेबाजी के लिए काफी आसान हो गई थी। राहुल ने मैच के बाद कहा कि टॉस गंवाना काफी निराशाजनक रहा क्योंकि बाद में काफी ओस गिरी। बाद में बल्लेबाजी करना बेहद आसान हो गया। कलाई के स्पिनर चाहते हैं कि गेंद सूखी रहे और सतह से गेंद ग्रिप हो लेकिन ओस के कारण यह काफी मुश्किल हो गया। हालांकि जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो यह बुरा स्कोर नहीं था। 

राहुल ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी नहीं की। उन्होंने कहा कि हमने खराब गेंदबाजी नहीं की लेकिन हमें गीली गेंद के साथ बेहतर गेंदबाजी करना सीखना होगा। ओस की भविष्यवाणी नहीं की जा सकती। हमने मैदानकर्मियों के साथ बात की थी और उन्होंने कहा था कि पिछले मैच में ओस नहीं थी। आप इसके लिए तैयारी नहीं कर सकते। बस आपको सामंजस्य बैठाना होगा।

टॅग्स :केएल राहुलप्रीति जिंटाकिंग्स इलेवन पंजाबक्रिस गेलग्लेन मैक्सेवलIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या