केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भावुक हुए एबी डिविलियर्स, शेयर किया ये संदेश

AB de Villiers: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज रहे एबी डिविलियर्स ने केरल बाढ़ पीड़ितों के नाम एक भावुक संदेश शेयर किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 19, 2018 5:27 PM

Open in App

नई दिल्ली, 19 अगस्त: केरल इन दिनों भारी प्राकृतिक संकट से जूझ रहा है। भारी बारिश और बाढ़ की वजह से अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और इससे करीब 3 लाख लोग प्रभावित हैं। पिछले कई सालों में ये केरल में आई सबसे भीषण है। बड़े पैमाने पर जारी राहत और बचाव कार्यों के बावजूद स्थिति गंभीर बनी हुई है और बाढ़ की स्थिति में सुधार अगले कुछ दिनों में बारिश पर ही निर्भर करेगी।

केरल के इस संकट के समय पर पूरा देश उसके साथ खड़ा है। इस बीच दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने केरल की बाढ़ पर सोशल मीडिया में भावुक संदेश साझा किया है। डिविलियर्स ने ट्विटर पर लिखा है, 'केरल की भयानक बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए मेरी प्रार्थना!!! 100 से ज्यादा की मौत, 200000 लोग बेघर...भयानक!' डिविलियर्स के अलावा एक और क्रिकेटर ने केरल बाढ़ पीड़ितों के प्रति सहानुभूति जताई है। इंग्लैंड की महिला बल्लेबाज डेनियल वाइटे ने केरल की बाढ़ की तस्वीरों को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'केरल में विनाशकारी खबर, सभी लोग अपना ख्याल रखें।'पीएम नरेंद्र मोदी ने केरल के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है और राज्य को 500 करोड़ की मदद दी है। पीएम ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 50000 रुपये की सहायता की भी घोषणा की है।

टॅग्स :एबी डिविलियर्सकेरल बाढ़

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या