वॉर्नर की 'असफलता' से एरॉन फिंच के लिए मौका, वनडे कप्तान की नजरें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी पर

Aaron Finch: एशेज 2019 में डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस और कैमरन बैनक्रॉफ्ट की असफलता के बाद एरॉन फिच की नजरें टेस्ट टीम में वापसी पर

By भाषा | Published: September 26, 2019 11:54 AM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया वनडे टीम के कप्तान एरॉन फिंच की नजरें

सिडनी, 26 सितंबर: ऑस्ट्रेलियाई वनडे कप्तान एरॉन फिंच हाल में एशेज सीरीज के दौरान शीर्ष क्रम की विफलता देखने के बाद फिर से टेस्ट क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं।

भारत के खिलाफ पिछली गर्मियों में तीन टेस्ट में बतौर सलामी बल्लेबाज वह केवल 97 रन जोड़ पाये थे जिससे इस 32 साल के खिलाड़ी को बाहर कर दिया गया था और उन्हें लगा था कि वापसी का मौका शायद उनके हाथ से निकल गया।

वॉर्नर, बैनक्रॉफ्ट की असफलता ने फिंच के लिए बनाया मौका

लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस और कैमरन बैनक्रॉफ्ट सभी विफल रहे जिससे अब फिंच एक और मौके की तलाश में हैं। फिंच ने कहा कि उनकी योजना आगामी घरेलू शेफील्ड शील्ड सत्र में ज्यादा से ज्यादा रन बटोरने की है ताकि वह नवंबर से पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली घरेलू सीरीज से पहले चयनकर्ताओं का ध्यान खींच सकें।

फिंच ने बुधवार को ‘एसईएन’ स्पोर्ट्स रेडियो से कहा, ‘‘व्यक्तिगत रूप से मेरे लिये शायद फिर से टेस्ट टीम में वापसी करने का अच्छा मौका है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित रूप से मैं कोशिश करूंगा और कुछ रन जुटाऊंगा। यही मेरी योजना है। अगर ऐसा नहीं होता है तो ऐसा नहीं होगा। मैं इससे भी सहज हूं।’’

ब्रिस्बेन में 21 नवंबर से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले शुरूआती टेस्ट से पहले फिंच को अपनी टीम विक्टोरिया के लिये चार शेफील्ड मैच खेलने हैं। 

टॅग्स :एरॉन फिंचडेविड वॉर्नरकैमरन बैनक्रॉफ्टऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमएशेज टेस्ट सीरीज

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या