Women's T20 WC: फाइनल में हार के बाद पाकिस्तानी फैन ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, आकाश चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत को 85 रनों से मात दी और खिताब अपने नाम किया।

By सुमित राय | Published: March 09, 2020 12:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय महिला टीम को हराकर ऑस्ट्रेलियाई टीम पांचवीं बार चैंपियन बनी। भारतीय महिला टीम की हार के बाद पाकिस्तानी फैन ने भारत पर तंज कसा।पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तानी फैन को करारा जवाब दिया।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय महिला टीम को हराकर ऑस्ट्रेलियाई टीम पांचवीं बार चैंपियन बनी। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 85 रनों से मात दी।

भारतीय महिला टीम की हार के बाद पाकिस्तानी फैन ने भारत पर तंज कसा और ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने करारा जवाब दिया।

दरअसल, मैच के बाद आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया और लिखा, 'भारत टूर्नामेंट में सिर्फ एक ही मैच हारा और ऑस्ट्रेलिया भी... दोनों टीमें एक दूसरे से हारीं। भारत ने टूर्नामेंट की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया को हराया और ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में भारत को हराया। यही जिंदगी है...'

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट पर एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाया और चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की हार की याद दिलाई। हारून नाम के यूजर ने लिखा, 'ठीक 'वैसे ही जैसे चैम्पियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान ने भारत को हराया था।'

इसके बाद आकाश चोपड़ा का गुस्सा सामने आ गया और उन्होंने फैन के कमेंट का जवाब देते हुए जमकर लताड़ लगाई। आकाश ने अगले ट्वीट में लिखा, 'उस फाइनल के अलावा बताइए आप कितने नॉकआउट मैच खेले हैं। महिला और पुरुष को मिलाकर। जिनके घर शीशे के होते हैं वो लाइट जलाकर कपड़े नहीं बदलते दोस्त।'

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 184 रन बनाया। 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 19.1 ओवर में 99 रनों पर ऑल आउट हो गई।

बता दें कि साल 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को मात दी थी और खिताब अपने नाम किया था। भारत और पाकिस्तान की टीमें सीमा पर विवाद के कारण एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेलती हैं, लेकिन दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती हैं।

टॅग्स :आईसीसी महिला टी20 विश्व कपआकाश चोपड़ाभारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारत vs पाकिस्तानभारतीय क्रिकेट टीमपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या