आकाश चोपड़ा ने एक रेस्टोरेंट में खाने के लिए चुकाए 7 लाख, शेयर किया बिल तो हुए सब हैरान

Aakash Chopra: आकाश चोपड़ा ने एक रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ खाने के लिए 7 लाख रुपये चुकाए, शेयर किया बिल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 19, 2018 10:53 AM

Open in App

नई दिल्ली, 19 जुलाई: भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर पर एक ऐसा खाने का बिल शेयर किया जिससे किसी का भी सिर चकरा जाए। आकाश चोपड़ा ने एक रेस्टोरेंट के खाने का बिल अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो 7 लाख रुपये का है। 

आकाश ने ट्विटर पर 7 लाख रुपये के फूड बिल की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'खाने के लिए करीब 7 लाख रुपये का बिल चुकाया। इंडोनेशिया में स्वागत है।' 

आकाश हाल में इंडोनेशिया में थे और उन्होंने वहीं एक रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ खाना खाने के लिए 7 लाख रुपये का फूड बिल चुकाया। अब इससे पहले कि आप और ज्यादा हैरान हों, तो जान लीजिए कि आकाश ने 7 लाख रुपये का बिल इंडोनेशियाई रुपये में चुकाया है।

दरअसल, भारत के एक रुपये की कीमत करीब 210 इंडोनेशियाई रुपये के बराबर होती है, तो आकाश चोपड़ा ने खाने के बिल के लिए भारतीय रुपये के हिसाब से 3500 रुपये ही चुकाए। लेकिन इंडोनेशियाई रुपये में उसकी कीमत  करीब 7 लाख रुपये हो गई।

आकाश चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए और कुछ ने तो ये भी बताया कि इससे महंगा खाना तो मुंबई के कार्टर रोड में मिलता है।

आकाश ने इनमें से कुछ यूजर्स को जवाब भी दिया और बताया कि भारतीय रुपये के हिसाब से उन्होंने इस खाने के लिए 3500 रुपये चुकाए, वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये खाना बहुत स्वादिष्ठ था।

आकाश चोपड़ा भारतीय टेस्ट टीम के पूर्व ओपनर हैं और वह 2003 से 2004 तक टीम इंडिया के लिए टेस्ट ओपनर के रूप में खेले थे।  

टॅग्स :क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या