मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर, मिला फैंस का समर्थन!

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर, मिला फैंस का सर्मथन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 13, 2018 12:00 PM2018-03-13T12:00:16+5:302018-03-13T12:04:13+5:30

Mohammed Shami shares emotional photo of daughter, gets support of fans on social media | मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर, मिला फैंस का समर्थन!

मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर

googleNewsNext

पत्नी के आरोपों के बाद से विवादों में घिरे टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए बेहद इमोशनल अंदाज में उसे याद किया है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर कई महिलाओं से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करने और उन्हें मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाते हुए कई धाराओ में केस दर्ज कराया है। 

शमी ने अपनी पत्नी के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि वह अपना मानसिक संतुलन खो चुकी हैं। लेकिन हसीन जहां ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा अपनी शादी को बचाने की कोशिश की और अगर उनके हाथ शमी का फोन नहीं लगता तो वह उन्हें तलाक दे चुके होते।  

इन आरोपों के बाद शमी के क्रिकेट करियर पर भी खतरा मंडराने लगा है। एक तरफ जहां बीसीसीआई ने जहां उन्हें सालाना करार की लिस्ट से बाहर कर दिया तो वहीं अब उनके आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलने पर भी खतरा मंडरा रहा है। (पढ़ें: वीडियो: पत्नी के आरोपों से विवादों में आए मोहम्मद शमी का अपनी बेटी से कैसा है रिश्ता, जानिए)

पत्नी के इन आरोपों और विवादों के बीच शमी ने सोमवार को अपनी बेटी की क्यूट सी तस्वीर शेयर करते हुए के बेहद इमोशनल मैसेज लिखा। शमी ने ट्विटर पर लिखा, 'चॉकलेट लवर, मिस यू बेबो।' शमी और हसीन जहां की ढाई साल की बेटी का नाम आयरा है। (पढ़ें: विवाद से मोहम्मद शमी को हो सकता है बड़ा नुकसान, गंवाएंगे इतने करोड़ रुपये!)


इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर शमी को फैंस का काफी समर्थन मिल रहा है।






 पत्नी के आरोपों के बाद शमी और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की जमानती और गै-जमानती धाराओं के तहत कई केस दर्ज किए गए हैं।  शमी ने भारत के लिए अब तक 30 टेस्ट मैचों में 110 विकेट और 50 वनडे मैचों में 91 विकेट झटके हैं, उन्हें टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में गिना जाता है। (पढ़ें: मुश्किल में फंसे शमी को मिला धोनी का साथ, पत्नी से विवाद पर दिया ये बड़ा बयान)

Open in app