केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या के नवजात बेटे के लिए दी करियर सलाह, कहा, 'प्लीज उसे बताइए तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बने'

KL Rahul, Hardik Pandya Son: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या के नवजात बेटे के लिए करियर को लेकर एक शानदार सलाह दी है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 8, 2020 08:53 AM2020-08-08T08:53:30+5:302020-08-08T09:01:27+5:30

KL Rahul gives a career suggestion for Hardik Pandya newborn son | केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या के नवजात बेटे के लिए दी करियर सलाह, कहा, 'प्लीज उसे बताइए तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बने'

क्रुणाल पंड्या ने शेयर की छोटे भाई हार्दिक पंड्या के बेटे के साथ तस्वीर (Instagram)

googleNewsNext

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के बीच मैदान के बाहर भी अच्छी दोस्ती है। राहुल ने हार्दिक के बेटे के लिए खास संदेश शेयर किया है। हार्दिक बड़े भई क्रुणाल पंड्या ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के बेटे के साथ 'आओ क्रिकेट की बात करें' कैप्शन के साथ अपनी एक वीडियो शेयर किया। 

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए केएल राहुल ने हार्दिक के बेटे के लिए करियर की शानदार सलाह देते हुए लिखा, 'प्लीज उसे बताइए कि एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बने।'

हार्दिक-नताशा के बेटे का जन्म 30 जुलाई को हुआ था

हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक 30 जुलाई को बेटे के माता-पिता बने। इन दोनों ने इस साल के पहले दिन अपनी सगाई का ऐलान किया था और लॉकडाउन के दौरान मई में शादी की थी।

हार्दिक 2016 में अपना डेब्यू करने के बाद से भारत की सीमित ओवरों की टीम के नियमित सदस्य रहे हैं। वह इस दौरान तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर की भूमिका निभाते रहे हैं और अपनी बैटिंग और बॉलिंग दोनों की क्षमता में सुधार किया है।

राहुल और हार्दिक बेहतरीन दोस्त हैं और दोनों ही 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक और उनके बड़े भाई क्रुणाल आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। वहीं केएल राहुल की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब की नजरें अपना पहला खिताब जीतने पर हैं।

Open in app