'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए किरण मोरे ने दी थी ट्रेनिंग, सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोले...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में जिंदगी का साथ छोड़ दिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 14, 2020 04:06 PM2020-06-14T16:06:05+5:302020-06-14T17:54:44+5:30

Kiran More, who trained Sushant Singh Rajput said, It is a shocking moment for me personally | 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए किरण मोरे ने दी थी ट्रेनिंग, सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोले...

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए किरण मोरे ने दी थी ट्रेनिंग, सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बोले...

googleNewsNext
Highlightsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की।'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने दी थी ट्रेनिंग।किरण मोरे ने सुशांत के निधन पर जताया दुख।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी। हालांकि अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है।

सुशांत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उनका किरदार निभा चुके थे। खबर ये भी आ रही है कि 'एमएस धोनी' फिल्म के सीक्वल को लेकर भी उनकी को-प्रोड्यूसर अरुण पांडे से बातचीत चल रही थी।

साल 2016 में रिलीज हुई 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत को पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज किरण मोरे ने ट्रेनिंग दी थी।

खुद किरण मोरे भी इस घटना से काफी स्तब्ध हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- "ये मेरे लिए बहुत शॉकिंग है। मुझे नहीं समझ आ रहा कि उन्हें जानने वाले इस सदमे से कैसे उबर सकेंगे। मेरे दोस्त बहुत जल्द ही चले गए।"

टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल'' से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद सुशांत ने 'काई पो चे' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बटोरी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने 200 करोड़ का कलेक्शन किया था।

शेखर कपूर ने सुशांत राजपूत को फिल्म 'पानी' के लिए साइन किया था उस समय राजपूत ने कई बड़ी फिल्में छोड़ दी थी लेकिन बाद में 'पानी' भी रिलीज नहीं हो पाई, जिसे सुशांत ने करियर का बड़ा नुकसान बताया था।

Open in app