सहवाग और धवन से मिलने के बाद सुरेश रैना शेयर की तस्वीर, लिखा- वीरू भाई के करण-अर्जुन आ गए

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना लंबे अर्से तक एक-दूसरे के साथ खेलते रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

By अमित कुमार | Published: December 26, 2020 05:39 PM2020-12-26T17:39:37+5:302020-12-26T17:42:08+5:30

Karan Arjun Aa Gye Suresh Raina After Meeting Shikhar Dhawan And Virender Sehwag | सहवाग और धवन से मिलने के बाद सुरेश रैना शेयर की तस्वीर, लिखा- वीरू भाई के करण-अर्जुन आ गए

सुरेश रैना, वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsसुरेश रैना हाल ही में वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन से मिलने गए थे। इन दोनों से मुलाकात करने के बाद रैना ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। रैना की इस तस्वीर पर फैंस लगाचतार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटरसुरेश रैना एक बार फिर हाथ में बल्ला लिए मैदान पर नजर आने वाले हैं। रैना जनवरी से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है। रैना इस टूर्नामेंट में उत्तर-प्रदेश की टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। रैना ने इस सीजन आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया था, लेकिन अब वह वापस क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे। 

सुरेश रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। सुरेश रैना शुक्रवार को वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन से मिलने पहुंचे थे। जिसके बाद रैना ने इन दोनों के साथ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। रैना ने लिखा, 'वीरू भाई के करण अर्जुन आ गए। आप दोनों को देखकर अच्छा लगा।' 

सुरेश रैना की इस तस्वीर पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि इस साल महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के कुछ मिनटों बाद ही सुरेश रैना ने भी इस राह में उनका साथ दिया। इसके बाद रैना ने आईपीएल सीजन-13 से निजी कारणों का हवाला देते हुए अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि, अब रैना पूरी तरह से क्रिकेट में वापसी करने के मूड में दिखाई दे रहे हैं। 

Open in app